ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी पंचायत चुनाव को लेकर मायावती ने 18 मंडलों में करेंगी बैठकें, जानिए प्लानिंग

यूपी पंचायत चुनाव को लेकर मायावती ने 18 मंडलों में करेंगी बैठकें, जानिए प्लानिंग

बसपा सुप्रीमो ने पंचायत चुनाव को लेकर मंडलीय बैठकें शुरू कर दी हैं। उन्होंने सबसे पहले कानपुर, चित्रकूट और झांसी मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। मायावती ने मुख्य सेक्टर प्रभारियों को निर्देश...

यूपी पंचायत चुनाव को लेकर मायावती ने 18 मंडलों में करेंगी बैठकें, जानिए प्लानिंग
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 08 Mar 2021 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो ने पंचायत चुनाव को लेकर मंडलीय बैठकें शुरू कर दी हैं। उन्होंने सबसे पहले कानपुर, चित्रकूट और झांसी मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। मायावती ने मुख्य सेक्टर प्रभारियों को निर्देश दिया है कि पंचायत चुनाव दमदारी के साथ लड़ा जाए, खासकर जिला पंचायत सदस्य चुनाव पर अधिक ध्यान देने को कहा गया है।

मायावती प्रदेश के 18 मंडलों की अलग-अलग बैठकें करेंगी। उन्होंने बैठक में मुख्य सेक्टर प्रभारियों को निर्देश दिया कि पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर वे अपने-अपने मंडलों में बैठक करेंगे। पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों का पैनल तैयार किया जाएगा और इसके आधार पर समर्थित उम्मीदवार को मैदान में उतारा जाएगा। बसपा सुप्रीमों ने इसके साथ ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत किया जाएगा, जिससे चुनाव के समय हर बूथ तक बसपा की पहुंच बन सके।

मायावती ने 15 मार्च को कांशीराम की जयंती मंडलीय स्तर पर मनाने का निर्देश दिया है। लखनऊ और कानपुर मंडल लखनऊ मंडल मुख्यालय पर जयंती संबंधी कार्यक्रम आयोजित करेंगे। मायावती के लखनऊ रहने के दौरान वह इसमें शामिल हो सकती हैं। बसपा कांशीराम जयंती हर साल धूमधाम से मनाती रहती है, लेकिन कोविड-19 को देखते हुए प्रोटोकाल का पूरा पालन करने को कहा गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें