ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमायावती आज करेंगी पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन

मायावती आज करेंगी पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन

बसपा प्रमुख मायावती अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। उन्होंने गुरुवार को लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों की अहम बैठक बुलाई है।

मायावती आज करेंगी पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 30 Nov 2023 05:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव से खाली होने के बाद अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। उन्होंने गुरुवार को लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों की अहम बैठक बुलाई है। वह इसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के साथ संगठन विस्तार की समीक्षा और प्रत्याशियों के चयन पर चर्चा करेंगी।

बसपा सुप्रीमो ने चार राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में कई सभाएं कीं। लखनऊ लौटते ही उनका फोकस अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर है। मायावती गुरुवार को बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ यूपी व उत्तराखंड के पदाधिकारियों से तैयारियों की जानकारी लेंगी। जिलाध्यक्षों के साथ मंडल प्रभारियों से बूथ स्तर तक कमेटियों के गठन व गांव-गांव में चल रहे कॉडर कैंप की सफलता की फीड बैक लेंगी। इसके साथ ही छह दिसंबर को डा. भीमराव अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस की तैयारियों के बारे में जरूरी दिशा-निर्देश देंगी। पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि बसपा को अभी तीन दिसंबर को चुनाव नतीजों का इंतजार है। ऐसे में अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस पर बड़े आयोजन की संभावना कम है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें