ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआतंकियों को मौत के घाट उतारने पर पीएम की चुप्पी रहस्यमयी : मायावती

आतंकियों को मौत के घाट उतारने पर पीएम की चुप्पी रहस्यमयी : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती (mayawati) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का आतंकियों को मौत के घाट...

आतंकियों को मौत के घाट उतारने पर पीएम की चुप्पी रहस्यमयी : मायावती
प्रमुख संवाददाता,लखनऊ Wed, 06 Mar 2019 08:53 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती (mayawati) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का आतंकियों को मौत के घाट उतारने पर चुप्पी साधे रहना काफी रहस्यमयी लग रहा है।

मायावती विरोधियों को उनके ही हथियार से दांव देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। वह अपने ट्विटर एकाउंट पर ज्वलंत मुद्दों पर अब त्वरित टिप्पणी पोस्ट करती हैं। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गए हैं, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं क्यों? आतंकी मौत के घाट उतारे गए अच्छी बात है, परन्तु पीएम की लंबी चुप्पी का रहस्य क्या है? उन्होंने यह भी ट्वीट किया है कि 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि को विकास का सही लाभ न मिलने से देश चिंतित है। जीडीपी विकास दर पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इसपर पीएम का जवाब क्या होगा?

खुशखबरी: UP के 65 हजार ग्राम चौकीदारों को अब मिलेगा 2500 रुपये मानदेय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें