Mayawati says Congress and BJP contesting lok sabha elections 2019 together - लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस-भाजपा मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं- मायावती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस-भाजपा मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं- मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को भाजपा और कांग्रेस पर सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ मिलकर चुनाव लड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह भाजपा भी वोट के लिए नकली अंबेडकरवादी बनने की कोशिश कर रही है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस भी सपा और बसपा गठबंधन के बारे में भाजपा की तरह अनाप-शनाप भाषा बोलने लगी है। इससे स्पष्ट हो जाता है कि ये दोनों पार्टियां अंदरखाने एक होकर यूपी में यह चुनाव लड़ रही हैं। 

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने ज्यादातर सीटों पर भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए ही अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। इससे साफ हो जाता है कि ये दोनों दल नहीं चाहते कि देश में जातिवादी, संकीर्ण, सांप्रदायिक एवं पूंजीवादी व्यवस्था के शिकार लोग केंद्र व राज्यों की सत्ता में आसीन हों। मायावती ने कहा कि कांग्रेस मुलायम सिंह यादव द्वारा मोदी को संसद में आशीर्वाद देने की बात कहती है। इसके बारे में पूरा देश जानता है कि अपनी पक्की उम्र में उस दिन वह कहना कुछ और चाहते थे और कह दिया कुछ। इनकी मंशा मोदी को आशीर्वाद देने की बिल्कुल नहीं थी, यह सभी जानते हैं। 

रायबरेली में बोलीं प्रियंका- मर जाऊंगी, लेकिन BJP की मदद नहीं करूंगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mayawati says Congress and BJP contesting lok sabha elections 2019 together