ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव के बाद दलितों, अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़े : मायावती

लोकसभा चुनाव के बाद दलितों, अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़े : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) (BSP)  की अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा,चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में दलितों और अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़ने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि सरकार को इस पर ध्यान देना...

लोकसभा चुनाव के बाद दलितों, अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़े : मायावती
एजेंसी ,नयी दिल्लीTue, 18 Jun 2019 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) (BSP)  की अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा,चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में दलितों और अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़ने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए। 

मायावती ने ट्वीट कर कहा, “उप्र के प्रतापगढ़ में दलित किसान की जलाकर कथित हत्या, डॉक्टरों की कल हड़ताल के दौरान लोहिया अस्पताल में उत्पात वास्तव में ज्यादती की उस श्रृंखला की ताजा कड़ी है जो लोकसभा चुनाव के बाद दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों पर हो रहे हैं।” 

बसपा प्रमुख ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि ये घटनाएँ अति-दुःखद और निन्दनीय हैं। उन्होंने सरकार से इस पर ध्यान देने की माँग की।

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल के बारे में कहा, “प. बंगाल सरकार झुकी और डॉक्टरों की एक दिन की अखिल भारतीय हड़ताल सोमवार की शाम को समाप्त हो गई। परन्तु इस दौरान दिल्ली और उत्तर प्रदेश सहित देश भर में करोड़ों मरीजों का जो बुरा हाल हुआ और अनेकों मासूम जानें गई, उनकी खबरों से आज के अखबार भरे पड़े हैं। लेकिन इन बेगुनाह लोगों की परवाह सरकार तथा कोई और क्यों करे?”

अब एक एक्ट के अधीन हो जाएंगे प्रदेश के सभी 27 निजी विश्वविद्यालय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें