DA Image
23 अक्तूबर, 2020|4:27|IST

अगली स्टोरी

हाथरस और बलरामपुर की घटना पर मायावती ने यूपी सरकार पर उठाए सवाल, बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं

                             sc

हाथरस और बलरामपुर की घटना पर बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी सरकार पर सवाल उठाए। मायावती ने कहा कि बीजेपी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। मायावती ने कहा कि बलरामपुर और हाथरस की घटना ने झकझोर दिया है। कानून व्यवस्था के नाम पर फरमान जारी हो रहे हैं।  प्रदेश में हर तरफ जंगलराज है। 

मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी के ज्यादातर जिलों में ऐसी वारदातें हो रही हैं पर यहां सिर्फ मकान तोड़े जा रहे हैं। यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है। मायावती ने कहा कि पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए विपक्ष को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा।

मायावती ने कहाकि यूपी में भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

आपको बता दें कि हाथरस में गैंगरेप और बर्बरता का शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद यूपी पुलिस ने मंगलवार देर रात के अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना पीड़िता का अंतिम संस्कार किए जाने पर पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ ही था कि बलरामपुर में भी एक 22 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया गया। पीड़िता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। यह मामला बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी क्षेत्र का है जहां अब इसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है। बताया जा रहा है कि दरिदों ने छात्रा की कमर और पैर तोड़ दिए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mayawati questions UP government on Hathras and Balrampur gangrape daughters not safe in BJP rule