ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमायावती ने छोड़े सियासी तीर, बोलीं-कांग्रेस के नक्‍शेकदम पर चलती रही BJP तो होगी वैसी ही दुर्दशा

मायावती ने छोड़े सियासी तीर, बोलीं-कांग्रेस के नक्‍शेकदम पर चलती रही BJP तो होगी वैसी ही दुर्दशा

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटीं बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने गुरुवार को जमकर सियासी तीर छोड़े। एक के बाद एक ट्वीट करते हुए मायावती ने बेरोजगारी का मुद्दा...

मायावती ने छोड़े सियासी तीर, बोलीं-कांग्रेस के नक्‍शेकदम पर चलती रही BJP तो होगी वैसी ही दुर्दशा
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम ,लखनऊ Thu, 01 Jul 2021 12:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटीं बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने गुरुवार को जमकर सियासी तीर छोड़े। एक के बाद एक ट्वीट करते हुए मायावती ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया और कहा कि यदि भाजपा भी कांग्रेस के नक्‍शेकदम पर यूं ही चलती रही तो उसकी भी वही दुर्दशा होगी जो कांग्रेस की हुई। उन्‍होंने कहा कि यूपी और पूरे देश भर में करोड़ों युवा और शिक्षित बेरोजगार लोग सड़क किनारे पकौड़े बेचने और अपने जीवनयापन के लिए मजदूरी करने पर मजबूर हैं। 

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि ऐसे बेरोजगार युवाओं के माता-पिता और परिवार जो यह सब देख रहे हैं उनकी व्यथा को समझा जा सकता है। यह दुःखद, दुर्भाग्यपूर्ण व अति-चिन्ताजनक है। मायावती ने कहा कि बीएसपी देश में नौजवानों के लिए ऐसी भयावह स्थिति पैदा करने के लिए केंद्र में बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस को भी बराबर की जिम्मेदार मानती है। कांग्रेस ने लम्बे अरसे तक यहां एकछत्र राज किया। इस दौरान अपने कार्यकलापों की भुक्तभोगी बनकर कांग्रेस केंद्र और यूपी सहित कई राज्यों की भी सत्ता से बाहर हो गई। 

यदि बीजेपी भी, कांग्रेस पार्टी के नक्शेकदम पर ही चलती रही तो फिर इस पार्टी की भी वही दुर्दशा होगी जो कांग्रेस की हो चुकी है। मायावती ने कहा कि भाजपा को इस बारे में गम्भीरता से जरूर सोचना चाहिए। उनकी ऐसी नीतियों और कार्यकलापों से न तो जनकल्याण हो रहा है और न ही देश की आत्मनिर्भरता संभव हो पा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें