ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमौलाना तौकीर आज देंगे गिरफ्तारी, आवासों के बाहर पुलिस का पहरा, कड़ी चौकसी

मौलाना तौकीर आज देंगे गिरफ्तारी, आवासों के बाहर पुलिस का पहरा, कड़ी चौकसी

मौलाना तौकीर रजा आज जुमे की नमाज के बाद गिरफ्तारी देंगे। शुक्रवार की सुबह से ही मौलाना तौकीर रजा के साथ उनके साथियों के आवासों पर कड़ा पहरा लगा दिया गया है।

मौलाना तौकीर आज देंगे गिरफ्तारी, आवासों के बाहर पुलिस का पहरा, कड़ी चौकसी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बरेलीFri, 09 Feb 2024 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा की ओर से घोषित जेल भरो आंदोलन को लेकर आज जुमा नमाज के बाद गिरफ्तारी देने की तैयारी है। शुक्रवार की सुबह से ही मौलाना तौकीर रजा के साथ उनके साथियों के आवासों पर कड़ा पहरा लगा दिया गया है। उधर, मौलाना तौकीर का कहना है कि जेल भरो आंदोलन की शुरुआत बरेली से करेंगे और देश भर में चलाया जाएगा। 
आईएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने बताया है कि जुमे की नमाज के बाद सामूहिक गिरफ्तारी दी जाएगी। मौलाना तौकीर दोपहर दो बजे राजकीय इंटर कॉलेज के सामने आला हजरत मस्जिद में नमाज अदा करेंगे। इसके बाद इस्लामिया ग्राउंड साथियों के साथ पहुंचकर गिरफ्तारी देंगे। 

सौदागरान से लेकर इस्लामिया तक चौकसी, चप्पे चप्पे पर पुलिस 
पुलिस ने आज शहर में करें सुरक्षा इंतजाम किए हैं खासतौर से मोहल्ला सौदारान, बिहारीपुर से लेकर इस्लामिया ग्राउंड सहित तमाम मुस्लिम इलाकों में कड़ी चौकसी की जा रही है। चुपके चुपके पर पुलिस बल, पीएसी तैनात कर दिया गया है।

मौलाना बोले, नफरत फैलाने दी गई 
मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा है कि देश में मुसलमानों के खिलाफ नफरत का माहौल पैदा कर दिया गया है। अब उनकी इबादतगाहों को छीना जा रहा है। मस्जिदों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। ऐसे में सबकी जिम्मेदारी है कि अपनी इबादतगाहों की हिफाजत के लिए संविधान में दिए अधिकार के तहत शांतिपूर्वक विरोध दर्ज कराएं। उनसे बोलने तक का अधिकार को छीना जा रहा है। इसलिए हम बरेली से जेल भरो आंदोलन की शुरुआत करने जा रहे हैं। आज हम शांतिपूर्वक तरीके से गिरफ्तारी देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें