ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमौलाना मसूद अजहर का सिर कलम करने वालों को देंगे पांच करोड़ : पंचानंद गिरि 

मौलाना मसूद अजहर का सिर कलम करने वालों को देंगे पांच करोड़ : पंचानंद गिरि 

अखिल भारती हिन्दू सुरक्षा समिति के अध्यक्ष जगद्गुरू पंचानंद गिरि ने मौलाना अजहर महमूद व हाफित सईद का सिर काटकर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि एक समय भारत सरकार ने...

मौलाना मसूद अजहर का सिर कलम करने वालों को देंगे पांच करोड़ : पंचानंद गिरि 
हिन्दुस्तान टीम , प्रयागराजFri, 15 Feb 2019 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारती हिन्दू सुरक्षा समिति के अध्यक्ष जगद्गुरू पंचानंद गिरि ने मौलाना अजहर महमूद व हाफित सईद का सिर काटकर लाने वाले को पांच करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि एक समय भारत सरकार ने खूंखार आतंकवादी अजहर महमूद को छोड़ा था जिसका खामियाजा अब हमारे देश के जवान अपनी कुर्बानी देकर चुका रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि केंद्र में चाहे कांग्रेस रही हो या फिर भाजपा सभी ने आतंकवादियों के सामने अपना सिर झुकाया है। कहा कि जवानों के शहीद होने से पूरा देश गुस्से में है। इस लिए अब पाकिस्तान से सीधी लड़ाई लड़ते हुए उसे समाप्त कर देना चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो आतंकवादियों के हौसले लगातार बढ़ते रहेंगे। 

शहीदों के परिजनों को पांच करोड़ देने की मांग
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद जवानों के परिजनों को पांच करोड़ रुपये देने की मांग स्वामी अधोक्षजानंद देवतीर्थ ने केंद्र सरकार से की है। इसके साथ ही आतंकवादियों के खिलाफ कठोर कारर्वाइ के साथ ही भारत की सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था और तेज करने की मांग की है। साथ ही राजनीतिक दलों से एक होकर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कही है। 

शहीद की मां बोलीं:40 के बदले 4000 आतंकी ढेर करें तो मिले कलेजे को ठंडक

विहिप व बजरंगदल ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना के जवानों पर आतंकी हमले के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री से मांग की गई है कि अब पाकिस्तान को कई टुकड़ों में करने का वक्त आ चुका है। देर करने से हमारे देश के जवान इसी तरह से शहीद होते रहेंगे। उचित कदम उठाते हुए अब पाकिस्तान से आरपार की लड़ाई शुरू कर देनी चाहिए। 

पाकिस्तान समाप्त होते ही समाप्त होगा आतंकवाद:बजरंगमुनि
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंवादी घटाना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए पाकिस्तान से अब सीधी युद्ध करने की मांग बजरंगमुनि उदासनी ने केंद्र सरकार से की है। श्रीमीता बाबा आश्रम के पीठाधीवश्वर ने कहा कि केंद्र सरकार वोट साधने के चलते न तो राम मंदिर का निर्माण कराने का प्रयास कर रही है और न ही पाकिस्तान पर हमला। अगर पाकिस्तान से युद्ध करके उसे नष्ट कर दिया जाय तो विश्व से आतंकवाद समाप्त हो जाएगा। आतंकवादी घटनाओं से हमारे देश के जवान अक्सर शहीद हो रहे हैं। इससे भारतीय सेना का मनोबल गिर रहा है। सेना को पूरी छूट देते हुए पाकिस्तान से युद्ध शुरू कर देना चाहिए। इसी से राष्ट्र का भला होगा। 

पुलवामा हमला: जम्मू-कश्मीर में सक्रिय हैं ये 10 खूंखार आतंकी संगठन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें