ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमथुरा: गैंगरेप मामले में आरोपी की इलाज के दौरान मौत, सगे भाइयों ने नाबालिग से किया था रेप

मथुरा: गैंगरेप मामले में आरोपी की इलाज के दौरान मौत, सगे भाइयों ने नाबालिग से किया था रेप

मथुरा के गोविंदनगर इलाके में एक 15 साल की किशोरी से तीन सगे भाइयों द्वारा गैंगरेप का मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में आरोपी हरिओम की इलाज के दौरान मौत हो गई है। हरिओम ने फांसी लगाकर...

मथुरा: गैंगरेप मामले में आरोपी की इलाज के दौरान मौत, सगे भाइयों ने नाबालिग से किया था रेप
मथुरा, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 Jun 2018 09:58 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा के गोविंदनगर इलाके में एक 15 साल की किशोरी से तीन सगे भाइयों द्वारा गैंगरेप का मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में आरोपी हरिओम की इलाज के दौरान मौत हो गई है। हरिओम ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वहीं आरोपी के परिवार ने पीड़िता के परिजनों पर मर्डर का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या था मामला

गोविंदनगर की एक कालोनी में पड़ोस की 15 साल की किशोरी से तीन सगे भाइयों ने गैंगरेप का मामला सामने आया था। किशोरी की हालत बिगड़ने पर तीनों भाई किशोरी को घर में बंद कर अपनी मां को लेकर फरार हो गए थे। तलाश रहा पिता पड़ोस में आरोपियों के घर पहुंचा तो देखकर दंग रह गया। दरवाजा तोड़कर बेटी को निकाला और आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मां को लेकर हो गए थे फरार

इसके बाद पुलिस ने किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया। थाना गोविंदनगर क्षेत्र की एक कालोनी में डूडा के मकान में किराए पर मां के साथ तीन भाई रहते हैं। शनिवार की सुबह मां काम के लिए निकल गई तो तीनों भाइयों ने पड़ोस की 15 साल की किशोरी को अगवा करके घर ले आए। सगे भाइयों ने किशोरी से गैंगरेप किया। हालत बिगड़ने पर तीनों भाई किशोरी को बंद करके मां को रास्ते में से लेकर फरार हो गए। बेटी की तलाश कर रहे पिता ने खिड़की से झांककर देखा तो वह दंग रह गया। दरवाजा तोड़कर किशोरी को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया।

पिता की तहरीर पर गैंगरेप का मुकदमा तीनों सगे भाइयों पर दर्ज किया गया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि हरिओम, विपिन और सुनील तीनों सगे भाई हैं। तीन साल से किराए पर रह रहे हैं। मूलत: हाईवे के गांव देवीपुरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीनों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें