ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमथुरा : 15 दिन से गायब छज्ञत्र का मिला शव,सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

मथुरा : 15 दिन से गायब छज्ञत्र का मिला शव,सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

उत्तर प्रदेश में मथुरा के फरह थाने के सब इंसपेक्टर को एक छात्र की गुमशुदगी मामले की जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव...

मथुरा : 15 दिन से गायब छज्ञत्र का मिला शव,सब इंस्पेक्टर सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,मथुरा Fri, 31 Jul 2020 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में मथुरा के फरह थाने के सब इंसपेक्टर को एक छात्र की गुमशुदगी मामले की जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने शुक्रवार को यहां बताया कि कक्षा 10 का छात्र राजीव उपाध्याय अपना रिजल्ट देखने के लिए15  जुलाई को फरह थाने के करनपुर गांव स्थित अपने घर से निकला था। 17 जुलाई तक उसके वापस न आने पर उसके पिता हरिओम उपाध्याय  ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई थी। उसका शव आज हिन्दुस्तान कालेज फरह के जगल में एक पेड़ से लटका मिला। घरवालों ने जांच अधिकारी सब इन्सपेक्टर मनोज कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में फरह थाने के थानाध्यक्ष इंसपेक्टर शेर सिह को स्थानान्तरित कर उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है जब कि जांच अधिकारी सब इन्सपेक्टर मनोजकुमार को तात्कालिक प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।पुलिस अधीक्षक ने  बताया कि पुलिस अधीक्षक (सिटी) उदय शंकर सिंह को जांच कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई। कई टीमे असलियत का पता लगाने को लगा दी गई हैं। प्रदीप कुमार सिंह को फरह थाने का नया  थानाध्यक्ष  बनाया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें