ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाभी ने खाया जहर, देवर ने लगायी फांसी, महिला के पति को आया हार्ट अटैक

भाभी ने खाया जहर, देवर ने लगायी फांसी, महिला के पति को आया हार्ट अटैक

मथुरा में विवाहिता ने जहर खाकर जान दे दिया तो उसके देवर ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। परिवार में दो लोगों की मौत से आहत विवाहिता के पति को हार्ट अटैक आ गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाभी ने खाया जहर, देवर ने लगायी फांसी, महिला के पति को आया हार्ट अटैक
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,कोसीकलां (मथुरा)Wed, 06 Dec 2023 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा के परिवार में अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पहले विवाहिता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी अस्पताल में मौत हो गई। भाभी की मौत की खबर सुनकर देवर ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। इन दोनों की मौत से विवाहिता का पति इतना आहत हुआ कि उसको हार्टअटैक आ गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

थाना क्षेत्र की चौकी गोपालबाग के अंतर्गत आने वाले गांव राजागढ़ी में मंगलवार की देर रात्रि कृष्ण की पत्नी करीब 27 वर्षीय गौरी ने गृह कलेश के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। जैसे ही परिजनों को मामले की जानकारी हुई वह उसे लेकर स्थानीय हास्पिटल पहुंचे, जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार दे उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसे फरीदाबाद के एक अस्पताल ले जाया गया।

बुधवार की प्रातः उपचार के दौरान गौरी की मौत हो गयी। मौत की सूचना जैसे ही गांव पहुची, परिजनों में कोहराम मच गया। इसी दौरान विवाहिता के देवर अनिल (21) ने गले में फांसी का फंदा लगा लिया। जब तक परिजन अनिल को फंदे से उतारते उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोर्स्टमाटम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस की एक टीम को फरीदावाद भेजा है, जहां विवाहिता की मौत हुई है। 

इधर भाई के शव को पोर्स्टमाटम के लिए जाता देख बड़ा भाई कृष्ण भी बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसकी हालत बिगड़ी तो आनन फानन में ग्रामीण उसे स्थानीय हास्पिटल लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक अरुन कुमार ने बताया कि प्रातः मामले की सूचना ग्रामीणों द्वारा दी गयी थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जायेगी। मामले में किसी ने अभी तक कोई तहरीर नही दी है। राजस्थान के बादीपुर निवासी गौरी का विवाह वर्ष 2013 में राजगढ़ी निवासी कृष्ण के साथ हुआ था। उसके दो बच्चे हैं। जिनमें एक पुत्र एवं एक पुत्री है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें