ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमाताजी ये हमारे प्रत्याशी हैं, ध्यान रखना...25 मिनट में 150 मकानों से होकर गुजरे गृहमंत्री शाह

माताजी ये हमारे प्रत्याशी हैं, ध्यान रखना...25 मिनट में 150 मकानों से होकर गुजरे गृहमंत्री शाह

माताजी ये हमारे प्रत्याशी हैं,  इनका ध्यान रखना। गृहमंत्री अमित शाह की विनम्रता पर बुजुर्गवार महिला ने खुशी-खुशी उनका दिया पंफलेट स्वीकार किया और हां में सिर हिलाकर आशीर्वाद दिया। ग्राम सतोहा की...

माताजी ये हमारे प्रत्याशी हैं, ध्यान रखना...25 मिनट में 150 मकानों से होकर गुजरे गृहमंत्री शाह
मथुरा। हिन्दुस्तान संवादThu, 27 Jan 2022 06:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

माताजी ये हमारे प्रत्याशी हैं,  इनका ध्यान रखना। गृहमंत्री अमित शाह की विनम्रता पर बुजुर्गवार महिला ने खुशी-खुशी उनका दिया पंफलेट स्वीकार किया और हां में सिर हिलाकर आशीर्वाद दिया। ग्राम सतोहा की गली की मुंडेरों पर गुरुवार को सिर ही सिर दिख रहे थे। गली पहले ही भीड़ से पट गई थी। शाह को पैदल आते देख फूल भी बरसाए जाने लगे। सतोहा में गृह मंत्री अमित शाह एक-एक घर पर रुके। प्रत्याशी के समर्थन में किसी सामान्य नेता की तरह अपील की। बच्चों को पुचकारा। लोगों का हालचाल जाना। आशीर्वाद लिया और मुस्कान के साथ आगे बढ़ गए। गांव की गलियों में उन्होंने करीब 220 मीटर दूरी 25 मिनट तक पैदल चलकर पूरी की। मतदाताओं को पर्चे बांटे और वोट देने का आग्रह किया।

करीब 2200 मतदाताओं वाले गांव सतोहा में अमित शाह के आगमन को लेकर लोगों में उत्साह दिखा। शाह से मिलने दोपहर 12 बजे से ही लोग जमा हो गए थे। यहां उन्हें दोपहर करीब एक बजे आना था, लेकिन वे करीब ढाई बजे पहुंच सके। केन्द्रीय मंत्री गाड़ियों के काफिले के साथ शांतनु कुंड तक पहुंचे। यहां पर मोहल्ले के शुरू में बने मंदिर पर शीश नवाया। इसके बाद भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया। गलियों में सुरक्षा के प्रबंध किए गए थे। इन संकरी गलियों में अधिक भीड़ न हो, इसलिए महिला व बच्चों को पहले ही घरों की छतों पर भेज दिया गया था, लेकिन शाह के आते ही वो भी उतर आए। गली के पहले मकान पर पहुंचे तो दरवाजे पर खड़े युवकों को इशारा कर हटाया और पीछे खड़ी बुजुर्ग महिला से मिले। प्रत्याशी की ओर इशारा करते हुए कहा कि माताजी ये हमारे प्रत्याशी हैं। ध्यान रखना। करीब 20 कदम आगे बढ़े तो घर के दरवाजे पर खड़ी दो नन्हीं बालिकाओं ने उनको पहनाने के लिए माला आगे की तो शाह ने मुस्कुराते हुए माला हाथ में लेकर दोनों बालिकाओं को ही पहना दी। 

केन्द्रीय मंत्री दूसरे मोहल्ले में बूथ अध्यक्ष के घर के आगे पहुंचे तो उनका पगड़ी पहना कर स्वागत किया गया। छतों से पुष्प वर्षा हुई। दरवाजों पर खड़ी महिलाओं से जब अमित शाह ने ध्यान रखने को कहा तो कुछ महिलाओं ने उनके पांव भी छुए। यहां से केन्द्रीय मंत्री सतोहा के मुख्य मार्ग पर लौटे और अपनी गाड़ी पर पहुंच गए। गाड़ी के दरवाजे पर खड़े होकर उन्होंने मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। केन्द्रीय मंत्री अमित शाह के घर-घर जनसंपर्क अभियान में गोवर्धन क्षेत्र के वर्तमान भाजपा विधायक ठा. कारिंदा सिंह, आरएसएस के सह विभाग प्रमुख उमेश शर्मा, कुंज बिहारी चतुर्वेदी, विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता सचिन शर्मा, भाजपा नेता राजू यादव, सोहनलाल शर्मा कातिब, भुवन भूषण कमल आदि साथ थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें