ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमेरठ के पीवीएस मॉल में भीषण आग, खाली कराया गया मॉल, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर 

मेरठ के पीवीएस मॉल में भीषण आग, खाली कराया गया मॉल, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर 

यूपी के मेरठ के पीवीएस मॉल में गुरुवार की देर रात शॉर्ट सर्किट ने जनरेटर रूप में आग लग गई। धुंआ देखकर मॉल के अंदर भगदड़ मच गई। आनन-फानन में मॉल को खाली कराया गया। मौके पर दमकल की गई गाड़ियां पहुंची है

मेरठ के पीवीएस मॉल में भीषण आग, खाली कराया गया मॉल, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर 
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,मेरठThu, 14 Apr 2022 11:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ में गुरुवार देर रात पीवीएस मॉल के जनरेटर रूम में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर मॉल के अंदर भगदड़ मच गई। बढ़ती आग की लपटों को देखकर तुरंत ही मॉल को पूरी तरह से खाली करा लिया गया। आग लगने की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई थीं। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का कोशिश जारी थी।
गुरुवार की रात करीब 9:45 बजे अचानक से शॉर्ट सर्किट के चलते पीवीएस मॉल के जनरेटर रूम में आग लग गई। पहले तो किसी तरह आग को बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया। आग की बढ़ती लपटों को देखकर मॉल के अंदर अफरा-तफरी मच गई।

अनहोनी की आशंका के चलते मॉल को पूरी तरह से खाली करा लिया गया। इधर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। जिस समय आग लगी उस समय मॉल के अंदर काफी भीड़ थी। मॉल के अंदर तीन स्क्रीन के शोर चल रहे थे, जिन्हें तुरंत खाली कराया गया। पुलिस के मुताबिक बेसमेंट में जनरेटर का रूम था, जहां पर आग लगी है। पुलिस ने बताया कि आग लगते ही बेसमेंट में काफी धुंआ उठने लगा और वहां पर मौजूद लोगों ने आग लगने की सूचना दी। इसके बाद पीवीएस मॉल के कर्मचारियों ने तुरंत ही फिल्म दिखाना बंद कर दिया और लोगों को तुरंत मॉल से बाहर निकलवाया। जहां पर आग लगी वहां बेसमेंट में कई गाड़ियां भी खड़ी थीं, जिन्हें बमुश्किल बाहर निकाला जा सका। हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही थीं।

epaper