Martyr CRPF Jawan Wife Fall Unconscious Due To Weeping In Tribute Ceremony On The First Anniversary Of Pulwama Terror Attack - पुलवामा हमला: श्रद्धांजलि देने पहुंची शहीद की पत्नी रोते-रोते हुईं बेहोश DA Image
17 फरवरी, 2020|12:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा हमला: श्रद्धांजलि देने पहुंची शहीद की पत्नी रोते-रोते हुईं बेहोश

pulwama martyr crpf jawan unnao

पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर पूरा देश शहीदों को नम आंखों से याद कर रहा है। इस हमले में उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के अजीत कुमार आजाद भी शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ के शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें शहीद की पत्नी, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए। यहां पहुंची शहीद की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। वह श्रद्धांजलि देने के बाद फफक-फफक कर रोते हुए अचेत होकर गिर गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया और कुछ देर बाद वह होश में आ सकीं। इस दौरान उनके बच्चों का भी रो-रोकर बुरा हाल था।

इस मौके पर मौजूद शहीद के पिता ने कहा कि बेटे की कुर्बानी पर उन्हें फक्र है। देश के लिए मेरा बेटा शहीद हुआ। जिला मुख्यालय से चार किलोमीटर दूरी पर बने शहीद स्मारक में इलाके के तमाम लोगों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। कई राजनीतिक दलों और संगठनों ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए। पुलवामा हमले की पहली बरसी पर आयोजित इस श्रद्धांजिल कार्यक्रम के दौरान सीआरपीएफ के जवानों ने अपने शहीद साथी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

40 जवान हुए थे शहीद

पिछले साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Martyr CRPF Jawan Wife Fall Unconscious Due To Weeping In Tribute Ceremony On The First Anniversary Of Pulwama Terror Attack