married woman slept in house Insatiable wanted to take her away by pressing her face then - घर में सोई थी विवाहिता, मुंह दबाकर उठा ले जाना चाहता था दरिंदा, फिर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर में सोई थी विवाहिता, मुंह दबाकर उठा ले जाना चाहता था दरिंदा, फिर

गुलरिहा क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसे पड़ोसी युवक ने मां के साथ सोई विवाहिता के साथ रेप की कोशिश की। वह महिला का मुंह दबाकर उठाकर ले जाने लगा। महिला के शोर मचाने पर घरवाले जग गए। शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए मगर आरोपी मौका पाकर आरोपी फरार हो गया। 
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार की सुबह केस दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान भरत निषाद के रूप में हुई है।

थाने में दर्ज केस के मुताबिक घर में शादीशुदा युवती मां के पास सोई थी। गुरुवार की रात 11:30 बजे के करीब भरत निषाद घर में दाखिल हो गया और युवती का मुंह दबा दिया फिर उठाकर ले जाने की कोशिश करने लगा। इस दौरान विवाहिता ने किसी तरह से शोर मचाया तो घरवालों की नींद खुल गई। शोर सुनकर कई लोग एकत्र हो गए। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पैरवी में गए जवान पर सिपाही ने जड़ा थप्पड़

विवाहिता से रेप के मामले में आरोपी को बचाने के प्रयास का आरोप लगाने को लेकर सिपाही और सीआरपीएफ जवान चौकी में ही भिड़ गए। जवान का आरोप था कि पुलिस आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही थी। इसको लेकर एक सिपाही से उसकी कहासुनी हुई और उसने मुझे (जवान को) थप्पड़ मार दिया। इसके बाद चौकी में हंगामा शुरू हो गया। अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:married woman slept in house Insatiable wanted to take her away by pressing her face then