ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादीशुदा प्रेमिका ने रोक दी बारात, दूल्‍हे से बोली-'कहां चले, तुम्‍हारा तो मुझसे ही होगा निकाह'

शादीशुदा प्रेमिका ने रोक दी बारात, दूल्‍हे से बोली-'कहां चले, तुम्‍हारा तो मुझसे ही होगा निकाह'

गोरखपुर में शुक्रवार को एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर उस वक्त पहुंच गई, जब प्रेमी की शादी होने वाली थी। प्रेमी के घर पहुंचकर वह खुद शादी करने की मांग करने लगी। युवक और उसके परिजनों ने युवती को समझाने...

शादीशुदा प्रेमिका ने रोक दी बारात, दूल्‍हे से बोली-'कहां चले, तुम्‍हारा तो मुझसे ही होगा निकाह'
वरिष्‍ठ संवाददाता ,गोरखपुर Fri, 04 Jun 2021 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में शुक्रवार को एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर उस वक्त पहुंच गई, जब प्रेमी की शादी होने वाली थी। प्रेमी के घर पहुंचकर वह खुद शादी करने की मांग करने लगी। युवक और उसके परिजनों ने युवती को समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी मांग पर अड़ी रही। अपनी सुनवाई न होते देख वह पुलिस चौकी पहुंच गई और न्याय की गुहार लगाने लगी। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता कराया।

गुलरिहा क्षेत्र के पिपरी गांव की एक अल्पसंख्यक समुदाय की युवती का कुछ समय पहले निकाह हुआ है। निकाह के बाद वह गांव के ही अपने समाज के एक लड़के से प्यार करने लगी। दोनों की नजदीकियां बढ़ गईं। इस बीच लड़के की शादी कहीं और तय हो गई। शुक्रवार को जब बारात जाने की तैयारी हुई तब युवती को पता चला और वह उसके घर पहुंच गई। उसने लोगों से अपने कहानी बताते हुए लड़के से कहा कि तुम्हारी शादी मुझसे ही होगी और किसी से नहीं।

इस बात को लेकर लड़का और उसके घरवालों ने उसे भगा दिया उसके बाद वह भटहट चौकी पर पहुंचकर शिकायत कर दी। भटहट चौकी पुलिस ने दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाकर पंचायत करवाई। पुलिस और कुछ गांव के लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। युवती को लोगों ने समझा-बुझाकर घर भेज दिया। लड़का पहले से तय स्थान पर शादी करने के लिए बारात के साथ रवाना हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें