ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति से फोन पर बात करने के बाद विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दुपट्टे के फंदे से लटकती मिली लाश

पति से फोन पर बात करने के बाद विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दुपट्टे के फंदे से लटकती मिली लाश

अंबेडकरनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला। परिजनों के मुताबिक सुबह नाश्ता बनाने के बाद उसने पति से फोन पर बात की थी।

पति से फोन पर बात करने के बाद विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दुपट्टे के फंदे से लटकती मिली लाश
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अंबेडकरनगरMon, 26 Feb 2024 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अंडबेकरनगर से एक सनसीखेज मामला सामने आया है। जहां सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव उसके घर में फंदे के सहारे लटकता पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मायके वालों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मायके वालों ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया।

ये घटना हंसवर थाना क्षेत्र के औझीपुर गांव का है। जहां सचिन कुमार की 25 साल की पत्नी प्रेमलता सोमवार सुबह नाश्ता बनाकर बाहर रह रहे पति से बात करने के लिए छत पर चली गयी। बताया जाता है कि कुछ देर बात करने के बाद प्रेमलता छत से उतरकर अपने कमरे के अंदर चली गयी। काफी देर तक बाहर न आने पर परिजनों ने घर में देखा तो प्रेमलता का शव दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटक रहा था। शव देखते ही मौके पर खलबली मच गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। परिजनों ने तत्काल शव को उतारकर पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये और उच्च अधिकारियों को सूचना दी। सीओ जलालपुर देवेंद्र मौर्य व नायब तहसीलदार फकीरे दास ने पहुंचकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की। उधर, मृतका प्रेमलता के पिता छेदीलाल व भाई योगेंद्र कुमार पहले घर वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाने लगे लेकिन बाद में गांव वालों के समझाने बुझाने पर चुप हो गये। पुलिस ने मृतका के भाई की सूचना पर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि प्रेमलता की शादी साल 2019 में सचिन के साथ हुई थी। उसकी दो साल की बेटी भी है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थिति स्पष्ट होने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें