ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश11 बच्चे होने के बाद पति का खुला भेद, 20 साल तक छिपाए रखा बीवी से ये राज, जानें पूरा मामला

11 बच्चे होने के बाद पति का खुला भेद, 20 साल तक छिपाए रखा बीवी से ये राज, जानें पूरा मामला

बरेली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी दूसरी बीवी से अपनी पहली पत्नी की बात 20 साल तक छिपा रखी थी। चौकाने वाली बात यह कि उसकी पहली बीवी से 7 तो दूसरी से 4 बच्चे हैं।

11 बच्चे होने के बाद पति का खुला भेद, 20 साल तक छिपाए रखा बीवी से ये राज, जानें पूरा मामला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बरेलीThu, 07 Dec 2023 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी दूसरी बीवी से अपनी पहली पत्नी की बात 20 साल तक छिपा रखी थी। चौकाने वाली बात यह है कि शख्स की पहली बीवी से सात और दूसरी बीवी से चार बच्चे भी हैं। जब इस बात की भनक दूसरी बीवी को चली तो उसने विरोध किया जिस पर पति ने उसकी पिटाई कर दी। दूसरी ओर पीड़िता ने पति से परेशान होकर अब थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, शिकायत के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।   

ये मामला बारादरी थाना क्षेत्र के नवादा शेखान का है। जहां की रहने वाली उर्मिला ने बताया कि उसकी 20 साल पहले मंदिर में शादी हुई थी। जिसके बाद उसके चार बच्चे भी हैं। जिनमें से एक बेटा और दो बेटियां हैं। उर्मिला ने बताया कि उसे कुछ दिन पहले ही जब यह पता चला कि पति की पहली पत्नी जिंदा है और उससे सात बच्चे भी हैं तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। यह बात पति ने 20 सालों तक छिपाए रखी। जब विरोध किया तो  पति ने कोई जवाब नहीं दिया। अब पहली बीवी भी अक्सर घर आ जाती है और मारपीट करके घर से भगाने की धमकी देती है। 

Video: दबंगों ने युवक को पेड़ से उलटा लटकाकर बेरहमी से पीटा, फिर सुंघाया मिर्च का धुआं

पीड़िता ने आरोप लगाया कि बुधवार सुबह पति की पहली बीवी ने फिर मारपीट की और उसाका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने किसी तरह उसे बचाया। फिर बाद में वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गई। पीड़िता ने अब बच्चों समेत एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें