ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभाभी से मंदिर में रचाई शादी, फिर भाई का कातिल बन बैठा देवर; पीट-पीटकर मार डाला

भाभी से मंदिर में रचाई शादी, फिर भाई का कातिल बन बैठा देवर; पीट-पीटकर मार डाला

देवरिया में एक शख्‍स ने अपनी भाभी और 2 बच्‍चों की मां से मंदिर में शादी कर ली। भाई ने विरोध किया तो लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। इस हत्‍याकांड के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। 

भाभी से मंदिर में रचाई शादी, फिर भाई का कातिल बन बैठा देवर; पीट-पीटकर मार डाला
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,देवरियाTue, 28 May 2024 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

कहते हैं इंसान पर वासना का भूत सवार हो जाए तो फिर वो सही-गलत, रिश्‍ते-नाते हर चीज भूल जाता है। देवरिया में एक शख्‍स अपनी सगी भाभी को हासिल करने के चक्‍कर में अपने ही भाई का कातिल बन बैठा। उसने दो बच्‍चों की मां से मंदिर में शादी रचा ली। भाई ने इसका विरोध किया तो लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। इस हत्‍याकांड के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। 

मामला देवरिया के रुद्रपुर क्षेत्र का है। यहां भृगुसरी गांव के रहने वाले संजय भारती (उम्र 45 वर्ष ) पुत्र रामअधार की पत्नी से उनके छोटे भाई देवीलाल ने 9 मई को देवरिया हनुमान मंदिर पर पहुंच कर शादी कर ली थी। देवी लाल कुंआरा है। इसके बावजूद उसने दो बच्चों की मां अपनी सगी भाभी से शादी कर ली।  इसी बात को लेकर दोनों भाईयों में पिछले 15 दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार की रात करीब 11 बजे दोनों भाई आपस में विवाद करने लगे। उसी दौरान देवीलाल ने लाठी-डंडे से संजय भारती के ऊपर हमला कर दिया। उसने बेरहमी से बड़े भाई को मारापीटा। शोर सुनकर आसपास के लोग जुटे तो वह फरार हो गया। मारपीट में घायल संजय भारती की देर रात घर पर ही मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। संजय भारती के बेटे शिवकुमार(14) व सत्यम(11)  का रो रो कर बुरा हाल था।

घटना की सूचना पर मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी भाई को गांव से ही हिरासत में ले लिया। इस संबंध में पूछने पर रुद्रपुर के प्रभारी कोतवाल रतन पाण्डेय ने बताया कि आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  मृतक के बेटे शिवकुमार की तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।