ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहनीमून से पहले ही तलाक पर पहुंच रहा विवाह, मंत्री एसपी बघेल का कहां निशाना?

हनीमून से पहले ही तलाक पर पहुंच रहा विवाह, मंत्री एसपी बघेल का कहां निशाना?

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने बुधवार को कहा कि हनीमून से पहले ही तलाक पर पहुंच रहा है गठबंधन विवाह। उनका निशाना सीधे सपा पर था। कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राजकुमार सीट नहीं खोज पा रहे।

हनीमून से पहले ही तलाक पर पहुंच रहा विवाह, मंत्री एसपी बघेल का कहां निशाना?
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,मैनपुरीWed, 28 Feb 2024 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने बुधवार को कहा कि सिद्धांत विहीन, नेतृत्व विहीन गठबंधन का विवाह हनीमून मनाने से पहले ही तलाक पर पहुंच जाते हैं। चुनाव से पहले दुरभि संधियां और गठबंधन होते हैं। चाणक्य ने भी कहा है कि दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है। सपा नेतृत्व विहीन हो चुकी है। एसपी सिंह बघेल राज्यसभा चुनाव में सपा विधायकों को खरीदने के आरोपों पर जवाब दे रहे थे। 

मैनपुरी दीवानी पहुंचे एसपी सिंह बघेल ने कहा कि कांग्रेस के राजकुमार को लोकसभा की 542 सीटों में से एक भी सीट अब तक ऐसी नहीं मिल पायी है जिससे वे चुनाव लड़ सकें। 2019 के चुनाव में ये राजकुमार अमेठी से चुनाव हार गए। हार का एहसास पहले ही हो गया था इसलिए दूसरी जगह से चुनाव लड़े। यही हाल सपा का रहा। 2019 के चुनाव में सपा ने बसपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ा।

सैफई परिवार के लोगों ने टॉप-5 सीटों को चुना। अखिलेश आजमगढ़, मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से ही चुनाव जीत पाए। अक्षय यादव फिरोजाबाद, बंदायूं से धर्मेंद्र यादव और कन्नौज से डिंपल यादव चुनाव हार गईं। ये स्थिति तब रही जब इन्हें प्रत्येक लोकसभा में बसपा का एक लाख से अधिक वोट मिला। 

पहले हाईकोर्ट तक पहुंचती थी भर्तियां
मैनपुरी। एसपी सिंह ने कहा कि सपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। सपा सरकार में भर्तियां हाईकोर्ट तक पहुंचती थीं, लेकिन योगी सरकार ने गड़बड़ी की सूचना मिलते ही भर्ती रद कर दी। दोषियों की तलाश हो रही है। आजादी के बाद सर्वाधिक विकास मोदी सरकार ने किया है।किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है। प्रधानमंत्री ने पशुपालन, मुर्गी पालन, मछली पालन से जुड़े किसानों को बड़ी राहत दी है। किसी के पास एक टुकड़ा भी जमीन है तो उसे साल में 6 हजार रुपये सम्मान निधि दी जा रही है।

विपक्ष डूबता हुआ जहाज बन चुका
उन्होंने कहा कि विपक्ष डूबता हुआ जहाज बन चुका है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बूते इस बार भाजपा मैनपुरी को भी फतह करेगी। इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कोर्ट जाकर 2022 के चुनाव में दर्ज कराए जानलेवा हमले के मुकदमे में साक्ष्य प्रस्तुत किए। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता प्रभात चतुर्वेदी, वैभव चतुर्वेदी, बलवीर धनगर, एडीजीसी विपिन चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें