ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलड़की वालों के यहां बारात पहुंचते ही धमक पड़ी युवती, पत्नी होने का दावा कर जमकर हंगामा

लड़की वालों के यहां बारात पहुंचते ही धमक पड़ी युवती, पत्नी होने का दावा कर जमकर हंगामा

मुजफ्फरनगर में लड़की वालों के यहां बारात पहुंचते ही एक युवती धमक पड़ी। युवती को देखते हुए दूल्हे के होश उड़ गए। युवती ने दूल्हे की पत्नी होने का दावा कर हंगामा किया। दूल्हा हिरासत में ले लिया गया है।

लड़की वालों के यहां बारात पहुंचते ही धमक पड़ी युवती, पत्नी होने का दावा कर जमकर हंगामा
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरWed, 15 May 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर के गांव मंदवाडा में सहारनपुर से पहुंची बारात के बाद एक युवती भी पहुंच गई। युवती को देखते ही दूल्हे के होश उड़ गए। युवती ने खुद को दूल्हे की पत्नी बताते हुए जमकर हंगाम शुरू कर दिया। युवती के साथ उसके परिवार वाले भी थे। इससे किसी की हिम्मत कुछ करने की नहीं हो सकी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो दूल्हे को हिरासत में ले लिया गया। दूल्हा पक्ष ने युवती के पहली पत्नी होने की बात मान ली लेकिन कहा कि पहले ही आपसी समझौता हो गया है। वहीं, युवती ने मामला कोर्ट में विचाराधीन होने की बात कही।

बताया जाता है कि सहारनपुर के कस्बा गंगोह मोहल्ला छत्ता निवासी शाहजेब पुत्र तहसीन गांव मंदवाड़ा में बारात लेकर आया था। जहां गांव मंदवाड़ा निवासी इंतज़ार की पुत्री बेबी के साथ शाहजेब का निकाह होने के बाद दावत का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच शाहजेब की पहली पत्नी साहिबा निवासी कानून गोयान कस्बा ननोता जिला सहारनपुर अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गई और हंगामा कर दिया।
 गढ़ी चौकी इंचार्ज सुरेंद्र राव घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने घटना की जानकारी के बाद दूल्हे को हिरासत में ले लिया और दोनों पक्षों को कोतवाली में आने के लिए कह दिया।

कोतवाली में पहली पत्नी ने बताया कि दोनों की 2 नवंबर 2020 में शादी हुई थी। इस दौरान उनके एक पुत्री भी हुई। 5 सितंबर 2023 साहिबा अपनी ससुराल गंगोह में अपना व अपनी बच्ची का जरूरी सामान व कागज लेने गई थी। जहां उसके ससुराल वालों ने मारपीट करते हुए तेजाब डाल दिया।

इसका मुकदमा गंगोह में दर्ज कराया गया था। यह मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है। दूसरी ओर दूल्हे पक्ष ने पुलिस को बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता व तलाक हो चुका है। दूल्हा पक्ष ने समझौते का कागज भी पुलिस को दिखाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।