ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनाचते-गाते पहुंचे बाराती, फिर पहुंच गई पुलिस, फेरों से पहले लड़की वालों को बदलना पड़ गया दूल्हा, जानें पूरा मामला 

नाचते-गाते पहुंचे बाराती, फिर पहुंच गई पुलिस, फेरों से पहले लड़की वालों को बदलना पड़ गया दूल्हा, जानें पूरा मामला 

यूपी के हाथरस में नाचते-गाते बारात दूल्हे के साथ जब लड़की के दरवाजे पर पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। शादी की खुशियां चल ही रही थीं कि अचानक उन पर ग्रहण लग गया। कुछ देर बाद पुलिस...

नाचते-गाते पहुंचे बाराती, फिर पहुंच गई पुलिस, फेरों से पहले लड़की वालों को बदलना पड़ गया दूल्हा, जानें पूरा मामला 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,हाथरसThu, 22 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हाथरस में नाचते-गाते बाराती दूल्हे के साथ जब लड़की के दरवाजे पर पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। शादी की खुशियां चल ही रही थीं कि अचानक उन पर ग्रहण लग गया। कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंच गई। बारात में जमकर हंगामा होने लगा। इसके बाद लड़की वालों को मजबूर होकर दूल्हा बदलना पड़ गया। बारात लेकर जो दूल्हा आया था उससे शादी न कराकर लड़की के फेरे किसी और के साथ डलवाए गए। दरअसल सादाबाद क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को आयोजित शादी समारोह में दूल्हे को गिरफ्तार करने पुलिस पहुंच गई। दूल्हा दूसरी शादी करने जा रहा था। इससे पहले ही पहली पत्नी दो बच्चों को लेकर पहुंच गई। पत्नी ने हंगामा कर शादी रुकवा दी। 

बताया जाता है कि आगरा के कमाल खां इलाके के रहने वाले युवक की शादी करीब पांच साल पहले आगरा की युवती से हुई थी। दोनों के बीच अनबन होने के चलते उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। बुधवार को वही युवक बारात लेकर सादाबाद क्षेत्र के सलेमपुर रोड स्थित एक गांव में पहुंचा। शादी समारोह की रस्में चल रही थीं तभी दूल्हे की पहली पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर आगरा पुलिस के साथ पहुंच गई। पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया। पहली पत्नी का आरोप था कि अभी वह दोनों कानूनी रूप से अलग नहीं हुए हैं और पति उसे बिना बताए दूसरी शादी करने जा रहा था। दूल्हे के गिरफ्तार होने के बाद शादी की खुशियां सन्नाटे में बदल गईं। 

दूसरे युवक के साथ हुआ विवाह

पहली पत्नी के होते दूसरी शादी करने जा रहे दूल्हे को छोड़कर लड़की वालों ने आनन-फानन में दूसरे लड़के की तलाश की। लड़की वालों ने रिश्तेदारी के एक युवक को विवाह के लिए तैयार किया गया। कुछ ही देर में सिकंदराराऊ क्षेत्र से बारात गांव पहुंच गई और युवती का विवाह उसके साथ संपन्न कराया गया। दुल्हन के परिजनों का कहना है कि आगरा से जो दूल्हा बारात लेकर आया था वह पहले ही एक युवती की जिंदगी खराब कर चुका है और अब हमारी बेटी की जिंदगी खराब करना चाहता था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अच्छा किया है। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं सादाबाद पुलिस को इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें