DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंदिर के पुजारी ने कहा- भाजपा विधायक की बेटी का मैरिज सर्टिफिकेट फर्जी

twenty-three-year-old sakshi misra had said in a video on wednesday that she faced a threat to her l

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मंदिर के मुख्य पुजारी ने कहा है कि उन्होंने बिठारी चैनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक की बेटी की शादी नहीं कराई है। विधायक की बेटी ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि एक दलित व्यक्ति से शादी करने के बाद उसका जीवन खतरे में था। बेगम सराय में गंगा के किनारे स्थित प्राचीन राम जानकी मंदिर के महंत परशुराम दास ने कहा, "मंदिर में कोई विवाह नहीं कराया जाता है और मंदिर के नाम से जारी किया गया प्रमाण पत्र जाली है।" विधायक की बेटी की शादी का प्रमाण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रहा है। जिसमें दर्शाया गया है कि यह बेगम सराय में  स्थित प्रचीन रामजानकी मंदिर के नाम से जारी किया गया है। इसमें उल्लेख किया गया है कि अजितेश कुमार और साक्षी का विवाह 4 जुलाई को शाम को राम जानकी मंदिर के परिसर में वैदिक हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार किया गया था। प्रमाण पत्र में दो गवाहों आयुष कुमार और सुधीर कुमार के हस्ताक्षर हैं। साथ ही यह उल्लेख किया गया है कि पुजारी विश्वपति शुक्ला ने अनुष्ठानों को कराया।

बेटी के आरोप पर बोले BJP विधायक, उम्र का फासला और आय की चिंता

आपको बता दें कि 23 वर्षीय साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो अपलोड करते हुए अपनी शादी 29 वर्षीय अजितेश के साथ करने का ऐलान किया था। अपनी तरफ से अपील में उन्होंने पिता से कहा था कि वे उनका पीछा छोड़ दें और शांतिपूर्वक उस जोड़े को जीने दें। इसके साथ ही, अजितेश और उसके परिवार को बख्श देने नहीं तो उसके परिणाम भुगतने की पिता को साक्षी ने चेतावनी भी दी। अजितेश कुमार के साथ बैठी साक्षी ने कहा- “मैंने अपनी स्वेच्छा से शादी की है और मेरे पिता ने मेरे लिए गुंडे भेजे हैं। मैं भागते हुए थक चुकी हूं और पुलिस सुरक्षा चाह रही हूं।”

उन्होंने आगे कहा- अगर वे हमें पकड़ते हैं तो निश्चित रूप से वे हमारा कत्ल कर देंगे। अजितेश कुमार ने भी यह आरोप लगाया कि कुछ गुंडे उनका पीछा कर रहे हैं। उन्होंने कहा- उस वक्त वे बड़ी मुश्किल से बचे जब सुबह गुंडे उस होटल में पहुंच गए, जहां पर दोनों ठहरे हुए थे।

दलित से शादी के बाद बोली BJP विधायक की बेटी- 'पापा कर देंगे मेरा कत्ल'

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:marriage certificate of BJP MLA daughter fake says the Temple priest