ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : बगापत में युवती का अपहरण करने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या

यूपी : बगापत में युवती का अपहरण करने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या

यूपी के बागपत में रमाला क्षेत्र के किरठल गांव में देर रात युवती का अपहरण करने पहुंचे  दोघट के पांच युवकों ने ग्रामीणों द्वारा घेरे जाने पर  फायरिंग कर दी, जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति...

यूपी :  बगापत में युवती का अपहरण करने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बागपत बड़ौतTue, 28 Apr 2020 09:58 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बागपत में रमाला क्षेत्र के किरठल गांव में देर रात युवती का अपहरण करने पहुंचे  दोघट के पांच युवकों ने ग्रामीणों द्वारा घेरे जाने पर  फायरिंग कर दी, जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। गुस्साई भीड़ ने मुख्य आरोपी युवक को पीट-पीटकर मार डाला,जबकि उसके साथी भागने में सफल रहे।

दोघट कस्बे का एक युवक कपिल पुत्र सुभाष अपने चार साथियों के साथ सोमवार की देर रात किरठल गांव में एक युवती का अपहरण करने आया था।। वहां पर शोर हो जाने पर ग्रामीणों ने युवकों को घेर लिया। इस पर युवकों ने फायरिंग कर दी, जिसमे एक गोली 52 वर्षीय जगपाल को लगी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने 28 वर्षीय कपिल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ आलोक सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा। ग्रामीणों के अनुसार कपिल की किरठल गांव में रिश्तेदारी है। वह वहां पर आता जाता था। उसके एक युवती से सम्बंध हो गए थे।

इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कई बार तनातनी हो चुकी थी। युवती पक्ष के लोग उनके संबंधों का विरोध कर रहे थे। वह सोमवार को उक्त युवती को अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा करने आया था। सीओ आलोक सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। सभी बिंदुओं पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें