ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआगरा में आधी रात को बेकाबू हुआ सिरफिरा, घर के बाहर खड़ी नौ कारों को किया आग के हवाले

आगरा में आधी रात को बेकाबू हुआ सिरफिरा, घर के बाहर खड़ी नौ कारों को किया आग के हवाले

आगरा की मुरली विहार कॉलोनी में गुरुवार आधी रात को एक सिरफिरे युवक ने घरों के बाहर खड़ी नौ कारें सहित 14 जगह आग लगा दी। रात में ही लोग घरों के बाहर निकल आए। फायर ब्रिगेड ने किसी तरहआग पर काबू पाया।

आगरा में आधी रात को बेकाबू हुआ सिरफिरा, घर के बाहर खड़ी नौ कारों को किया आग के हवाले
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,आगराSat, 24 Feb 2024 05:48 AM
ऐप पर पढ़ें

Agra News: आगरा के मुरली विहार कॉलोनी (शाहगंज) में गुरुवार आधी रात एक सिरफिरे युवक ने घरों के बाहर खड़ी नौ कारें सहित 14 जगह आग लगा दी। रात में ही लोग घरों के बाहर निकल आए। सूचना पर आई फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। चार कार पूरी तरह जल गईं। घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई। पुलिस ने कॉलोनी में घूम रहे पानीपत निवासी जुबैर को गिरफ्तार कर लिया। एटीएस, आईबी पूछताछ कर रही हैं।

गजेन्द्र सिंह चौहान के घर के बाहर खड़ी उनकी कार का सेंसर रात करीब दो बजे बजने लगा। वह भागकर बाहर आए तो देखा कि कार में आग लगी है। आग को बुझाया। एक मिनट बाद ही अधिवक्ता योगेश बघेल और चंद्रकांत उप्रैती के घरों के बाहर खड़ी कारों में आग लग गई। प्रदीप कुमार अग्रवाल, कॉलोनी में रहने वाले अतुल दुबे, अजीत सिंह, प्रदीप अग्रवाल की कारों में आग लगी। पूरी कालोनी में अफरातफरी मच गई। संजय चौहान ने बताया कि आधे घंटे तक आग लगती रही। पुलिस ने सीसीटीवी देख कॉलोनी में ही घूम रहे आरोपी पानीपत (हरियाणा) निवासी जुबैर को गिरफ्तार कर लिया।

क्‍या बोली पुलिस 
आगरा के लोहामंडी सर्किल के एसीपी मयंक तिवारी ने कहा कि सिरफिरे को पुलिस ने कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया था। मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी से आईबी, एटीएस व एलआइलयू की टीमें पूछताछ कर रही हैं। 

सोफे के कवर बेचता था आरोपी जुबैर
जुबैर ने पूछताछ बताया कि वह गंगाराम कालोनी, पानीपत का रहने वाला है। वह पहले आगरा में सोफे के कवर बेचने का काम करता था। गुरुवार रात को वह पानीपत से आगरा आया था। आईएसबीटी पर उतरने के बाद अपने मित्र खंदारी निवासी अब्दुल रऊफ के पास गया। वहां से निकलने के बाद उसने ठेके पर शराब पी। एक आटो में बैठ गया, वह आधी रात को उसे दौरेठा में उताकर भाग गया। कई लोगों से पता पूछा तो किसी ने मदद नहीं की। इसी गुस्से में वाहनों में लाइटर से आग लगानी शुरू कर दी।

टाल, घर के गेट पर रखी लकड़ियों में आग लगाई
आरोपी जुबैर ने कारों में आग लगाने के साथ-साथ जयवीर सिंह के घर के गेट पर रखी लकड़ियों में आग लगाई। राजकुमार अग्रवाल की भुस की टाल में आग लगाई। रेलवे लाइन के किनारे रखे खोखे में आग लगाई। नट समाज के लोगों की एक झोपड़ी में भी जुबैर ने आग लगाई थी। इसके अलावा उसने योगेश बघेल, बलबीर सिंह पौनिया, गजेन्द्र सिंह चौहान, सुनील शर्मा, चंद्रकांत उप्रैती, अजीत सिंह, प्रदीप अग्रवाल, अतुल दुबे, पीसी चतुर्वेदी की कारों में आग लगाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें