ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबरसाना में लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पका रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने पहले की पिटाई फिर किया पुलिस के हवाले 

बरसाना में लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पका रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने पहले की पिटाई फिर किया पुलिस के हवाले 

मथुरा में बरसाना में लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास एक व्यक्ति मांस पका रहा था। इस बात की जानकारी जब श्रद्धालुओं को लगी तो उनमें आक्रोश फैल गया और मांस पकाने वाले व्यक्ति को पकड़कर पिटाई कर दी।

बरसाना में लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पका रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने पहले की पिटाई फिर किया पुलिस के हवाले 
Dinesh Rathourभाषा,मथुरा।Fri, 21 Jun 2024 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मथुरा में बरसाना में लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास एक व्यक्ति मांस पका रहा था। इस बात की जानकारी जब श्रद्धालुओं को लगी तो उनमें आक्रोश फैल गया और मांस पकाने वाले व्यक्ति को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मांस पकाने वाले व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई। दरअसल यूपी में मथुरा समेत तमाम धार्मिक स्थल वाले क्षेत्रों में मांस-मंदिरा पर पूरी तरह से योगी सरकार ने प्रतिबंध लगा रखा है, इसके बाद भी इस तरह की घटना होने से लोगों में आक्रोश फैल गया। 

जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार की शाम बरसाना के लाड़ली मंदिर की सीढ़ियों के पास एक व्यक्ति को मांस पकाते देखकर श्रद्धालुओं का पारा चढ़ गया। श्रद्धालुओं ने उस व्यक्ति को तुरंत पकड़ लिया। धार्मिक स्थल के पास मांस पकाने की घटनाए से गुस्साए श्रद्धालुओं ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस निरीक्षक अरविंद निरवाल ने बताया कि संजय नाम का व्यक्ति मंदिर के आसपास भीख मांगता था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 (पूजास्थल को अपवित्र करना) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी राजस्थान का रहने वाला है और पिछले कुछ वर्षों से बरसाना में रह रहा है। निरवाल ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम जब कुछ श्रद्धालुओं ने संजय को मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पकाते हुए देखा तो उसकी पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। 

Advertisement