ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशखुद को राम बता सालों के वध की दे डाली चेतावनी, फोटो एडिट कर कनपटी पर लगाई बंदूक

खुद को राम बता सालों के वध की दे डाली चेतावनी, फोटो एडिट कर कनपटी पर लगाई बंदूक

बरेली में पति ने पारिवारिक झगड़े में खुद को राम बताकर पत्नी के भाई यानि अपने सालों के वध की धमकी भरी चेतावनी सोशल मीडिया पर डाल दी। पत्नी के भाइयों की रावण से तुलना कर कनपटी पर बंदूक रख फोटो लगाई।

खुद को राम बता सालों के वध की दे डाली चेतावनी, फोटो एडिट कर कनपटी पर लगाई बंदूक
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 05 Oct 2022 11:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बरेली में पति ने पारिवारिक झगड़े में खुद को राम बताकर पत्नी के भाई यानि अपने सालों के वध की धमकी भरी चेतावनी सोशल मीडिया पर डाल दी। पत्नी के भाइयों की रावण और उसके कुनबे से तुलना कर कनपटी पर बंदूक रख फोटो लगाने के आरोप में हाफिजगंज के गांव अहमदाबाद निवासी विनोद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। रिपोर्ट विनोद के साले अटा कायस्थान निवासी विनोद कुमार उर्फ दिनेश ने थाना सीबीगंज में दर्ज कराई है। 

शिकायत करवाने वाले दिनेश का कहना है कि विनोद कुमार उनका बहनोई है, लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण उन लोगों का एक-दूसरे के घर आना-जाना नहीं है। छह महीने से बहन भी उनके साथ ही रह रही है। आरोप है को चार सितंबर को विनोद कुमार ने उनके और दो अन्य भाई अरुण और मुकेश के फोटो एडिट कर रावण, विभीषण व कुंभकरण लिखा। साथ ही खुद को राम बताकर दोनाली बंदूक से उनका वध करते हुए फोटो फेसबुक स्टोरी लगाई। लिखा की उसके हाथों ही उन तीनों की मौत निश्चित है।

हंसी-मजाक ऐसा कि बना दिया कातिल, कुछ घंटे की यात्रा में ही सवारी ने रची ड्राइवर को मारने की साजिश

सोशल मीडिया पर इस तरह का पोस्ट देखकर आरोपी के सालों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। उन्होंने इस शिकायत में ये भी कहा है कि उन्हें फोन पर भी इसी तरह की धमकी दी जा रही है। इसके मैसेज उन्होंने शिकायत में दर्ज करवाते हुए उन मैसेज के स्क्रीनशॉट भी पुलिस को दिए हैं।

हत्या की धमकी का भेजा मैसेज
दिनेश का आरोप है कि तीन सितंबर की शाम करीब पौने सात बजे विनोद ने उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी। इन दोनों मामलों के स्क्रीनशॉट पुलिस को सौंपते हुए दिनेश ने थाना सीबीगंज में तहरीर दी तो पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।