ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए एसएसपी दफ्तर पर आत्मदाह की कोशिश

VIDEO: भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए एसएसपी दफ्तर पर आत्मदाह की कोशिश

गोकशी के खिलाफ सक्रियता में तीन साल पहले मारे गए दिलशाद भारती के भाई ने रविवार को एसएसपी दफ्तर पर खुद को आग लगाने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने मिट्टी के तेल में भीगे युवक को किसी तरह दबोच लिया और...

VIDEO: भाई के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए एसएसपी दफ्तर पर आत्मदाह की कोशिश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 16 Jul 2017 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गोकशी के खिलाफ सक्रियता में तीन साल पहले मारे गए दिलशाद भारती के भाई ने रविवार को एसएसपी दफ्तर पर खुद को आग लगाने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने मिट्टी के तेल में भीगे युवक को किसी तरह दबोच लिया और उसे थाने ले गई।

थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के ऊंचा सद्दीकनगर के रहने वाला दिलशाद भारती गोरक्षक दल से जुड़ा हुआ था। इसके कारण कई बार परिवार को धमकियां भी मिलीं और विरोध का सामना करना पड़ा।  तीन साल पहले गोतस्करों ने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में दिलशाद का भाई आरिफ कई बार न्याय के लिए अफसरों से मिल चुका है लेकिन उसे संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसी से नाराज होकर वह रविवार को एसएसपी दफ्तर पहुंच गया और खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की।  पुलिस ने उसे जैसे-तैसे रोका और बाइक पर ही बिठाकर थाने ले गई।

आरिफ का आरोप है कि इस मामले में पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और कोई कार्रवाई नहीं की। इसी लापरवाही के कारण दूसरे भाई आसिफ पर भी हमला हो चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें