ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजालौन में बिरयानी के बिल को लेकर झगड़ा, 50 रुपए लिए चाकू मारकर कर दी हत्या

जालौन में बिरयानी के बिल को लेकर झगड़ा, 50 रुपए लिए चाकू मारकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के जालौन में बिरयानी के पचास रुपए को लेकर हुए विवाद में दुकान मालिक ने ग्राहक की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि दुकानदार और ग्राहक दोनों नशे में थे। आरोपी घटना के बाद फरार है।

जालौन में बिरयानी के बिल को लेकर झगड़ा, 50 रुपए लिए चाकू मारकर कर दी हत्या
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,जालौनFri, 19 Aug 2022 10:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक बिरयानी बिल को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की चाकू मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित रामजी एक दुकान पर बिरयानी खाने गया और मालिक राम सिंह को 50 रुपये दिए। आरोप है कि बिरयानी दुकान के मालिक राम सिंह ने एक बार फिर उससे बिरयानी के 50 रुपये मांगे। जब रामजी ने उन्हें बताया कि उन्होंने पहले ही उन्हें पैसे दे दिए हैं, तो राम सिंह इस बात पर अड़ गया कि उसे पैसे नहीं मिले हैं ।

मात्र 50 रुपए के लिए दोनों के बीच विवाद हुआ जो बाद में ज्यादा बढ़ गया। आरोप है कि राम सिंह ने रामजी को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया। कहा जा रहा है कि घटना के वक्त राम सिंह नशे की हालत में था। राम सिंह ने रामजी के पेट में कई बार चाकू से हमला किया जिससे राम जी गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसने दम तोड़ दिया। उरई कोतवाली निरीक्षक शिव कुमार राठौर ने इस घटना को लेकर कहा कि 'मामले की जांच की जा रही है। विवाद होने पर आरोपी और पीड़ित दोनों नशे में थे। आरोपी फरार है और हम उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे।

रामजी ने पुलिस को बताया कि वह दुकान पर बिरयानी खाने गया था और मालिक राम सिंह को 50 रुपए दिए थे। बाद में उसने दावा किया कि राम सिंह ने एक बार फिर उससे खाने के लिए 50 रुपए की मांग की। जब रामजी ने उसे बताया कि वह पहले ही उसे पैसे दे चुका है, तो राम सिंह ने इसे मानने से इनकार कर दिया और दोबारा उससे 50 रुपए मांगने लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें