man shot a bride and himself during wedding ceremony in up - यूपी: जयमाल के बाद सिरफिरे आशिक ने दुल्हन और खुद को गोली से उड़ाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: जयमाल के बाद सिरफिरे आशिक ने दुल्हन और खुद को गोली से उड़ाया

shot dead

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बछरावां क्षेत्र के शेखपुर समोधा गांव में मंगलवार रात एक सिरफिरे आशिक ने शादी समारोह में स्टेज पर जयमाल के बाद पहले दुल्हन बनी प्रेमिका को और फिर खुद को भी गोली मार ली। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद कार्यक्रम स्थल में भगदड़ मच गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

थाना क्षेत्र के गजियापुर मजरे शेखपुर समोधा निवासी बृजेंद्र (25) पुत्र जागेश्वर का गांव की ही आशा (22) पुत्री पुत्तीलाल से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर आशा की शादी उन्नाव के आशा खेड़ा मजरे कुशहरी थाना नवाबगंज में तय हो गई। इससे बृजेंद्र नाराज था। उसने आशा को कई बार प्रस्तावित शादी नहीं करने को कहा परंतु बात नहीं बनी। मंगलवार शाम धूमधाम से बारात आई। दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे और जयमाल शुरू हुआ।

दिल्ली : माता-पिता की हत्या के लिए बेटी ने दी थी एक लाख की सुपारी

इसी दौरान रात करीब एक बजे बृजेंद्र अपने चाचा लोधेश्वर की डबल बैरल बंदूक लेकर स्टेज पर पहुंचा और  प्रेमिका आशा को गोली मार दी। इसके बाद बृजेश ने तुरन्त खुद को भी गोली मार ली। दोनों की वहीं मौत हो गई। इस बीच हक्का-बक्का दूल्हा भाग निकला और पल भर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। मौके पर पहुंचे कोतवाल रवेंद्र सिंह ने शवों को पीएम के लिए भेजा। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह व अन्य अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

नोएडा में युवती से सामूहिक बलात्कार, दिल्ली में दर्ज कराई एफआईआर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man shot a bride and himself during wedding ceremony in up