ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशदस रुपये के चक्कर में शराबी ने फूंक डाली शराब की दुकान, सेल्समैन बुरी तरह झुलसा

दस रुपये के चक्कर में शराबी ने फूंक डाली शराब की दुकान, सेल्समैन बुरी तरह झुलसा

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दस रुपये के चक्कर में एक शराबी ने शराब की दुकान में आग लगा दी। दरअसल शराबी जो शराब लेने आया था उसमें दस रुपये कम थे जिसकी वजह से सेल्समैन ने उसे वापस भेज दिया।

दस रुपये के चक्कर में शराबी ने फूंक डाली शराब की दुकान, सेल्समैन बुरी तरह झुलसा
Atul Guptaसंवाददाता,पीलीभीतSun, 23 Oct 2022 05:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में  शराब के 10 रुपए उधार ना करने से नाराज होकर युवक ने दुकान में आग लगा दी। सूचना पर पहुंची थाना बरखेड़ा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। सेल्समैन को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। थाना बरखेड़ा क्षेत्र के दौलतपुर रोड पर शराब की एक दुकान है। इस दुकान पर थाना बिलसंडा क्षेत्र के कस्बा निवासी राजीव पुत्र राजेंद्र कुमार सेल्समैन है। राजीव अपनी दुकान पर शनिवार शाम सात बजे बैठे हुए थे।

 इस दौरान थाना बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम अधकटा निवासी शिवा पुत्र इतवारी लाल शराब लेने आया। शराब के 130 रुपए बने लेकिन शिवा ने 120 रुपए दिए। जिस पर सेल्समैन ने मना कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। उस वक्त तो शिवा वहां से चला गया लेकिन थोड़ी देर बाद वापस आया। आरोप है उसके हाथ में एक पेट्रोल की शीशी थी जो उसने दुकान पर छिड़क कर आग लगा दी। आग लगने से दुकान पर बैठा सेल्समैन भी मामूली रूप से झुलस गया। शोर मचाने पर आसपास के तमाम लोग एकत्र हो गए। इसके बाद भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया। 

सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष बरखेड़ा उदयवीर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। सेल्समैन को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।