ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनशे में बीवी को पीटने दौड़ा, तभी फर्श पर फिसला पैर; बेटे के जन्मदिन पर पिता की दर्दनाक मौत

नशे में बीवी को पीटने दौड़ा, तभी फर्श पर फिसला पैर; बेटे के जन्मदिन पर पिता की दर्दनाक मौत

मेरठ में बाप-बेटे के झगड़े के दौरान चोट लगने से पिता की मौत हो गई। दरअसल नशे में शख्स अपनी पत्नी को पीटने के लिए दौड़ा। इस दौरान उसका पैर फर्श पर फिसल गया। जिससे वह पानी की मोटर पर जा गिरा।

नशे में बीवी को पीटने दौड़ा, तभी फर्श पर फिसला पैर; बेटे के जन्मदिन पर पिता की दर्दनाक मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मेरठTue, 25 Jun 2024 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ में सोमवार रात पिता-पुत्र के झगड़े के दौरान चोट लगने से पिता की मौत हो गई। शराब पीकर हंगामा कर रहे व्यक्ति ने पहले बेटे से हाथापाई की थी। इसके बाद वह अपनी पत्नी को पीटने के लिए दौड़ा, लेकिन फर्श पर पैर फिसल गया और उनका सिर घर में ही लगे पानी के मोटर पर जा लगा। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। हालांकि हादसा होने के कारण पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

ये घटना टीपीनगर की चंद्रलोक कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय संजय गुप्ता मंडी में आढ़ती के यहां मुंशी थे। संजय शराब पीने के आदी थी और आए दिन घर पर इसी बात को लेकर झगड़ा होता था। आए दिन संजय पत्नी और बच्चों से मारपीट भी करते थे। सोमवार को संजय के बेटे 25 साल के आशीष का जन्मदिन था। ऐसे में दोनों बहनें रूपाली और प्रिया तैयारी में लगी थी। वहीं, प्रिया को उसकी ससुराल भी जाना था, जिसे लेकर भी तैयारी हो रही थी। संजय इसी दौरान शराब पीकर घर पहुंचे थे और उन्होंने पत्नी से मारपीट कर दी। इस बात को लेकर आशीष ने विरोध किया और विवाद होने लगा। संजय गुप्ता इसी दौरान अपनी पत्नी को पीटने के लिए दौड़े, लेकिन बेटे ने बीच में ही रोक लिया। 

इसी दौरान नशे में होने के कारण संजय गुप्ता लड़खड़ा गए और उनका पैर फिसल गया। इसी के चलते घर में ही लगे पानी के मोटर पर जाकर गिरे और उनका सिर मोटर पर टकरा गया। संजय को सिर पर गंभीर चोट आई और वह लहूलुहान हो गए। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस ने हादसे में मौत होना पाया और इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि संजय गुप्ता का पत्नी और बेटे से विवाद हुआ था। नशे की हालत में संजय पत्नी पर हमला करने के लिए दौड़े थे, लेकिन पैर फिसलने के कारण मोटर पर जा गिरे और सिर पर चोट लगने से मौत हो गई। हादसे में सूचना दर्ज की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Advertisement