DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: Dial 100 की गाड़ी से नीचे उतारकर युवक की पीट-पीटकर हत्या; VIDEO VIRAL

पुलिस की गाड़ी से नीचे उतारकर युवक की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस की गाड़ी से नीचे खीचकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

यह मामला शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र का है जहां हथछोया गांव के राजेंद्र कश्वयप का शराब के नशे में गांव के कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद मौके पर पहुचीं डायल 100 की पुलिस ने राजेंद्र कश्वयप को गिरफ्तार कर गाड़ी में बैठा लिया। लेकिन वहां गुस्साए लोगों ने राजेंद्र कश्वयप को गाड़ी के अंदर से खींच लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यहा पूरी घटना  मौके पर पहुचीं डायल 100 की पुलिस के सामने हुई।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। उच्चाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले में सफाई दी। मामला दो समुदायों के बीच का है इसलिए इलाके में तनाव है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। 

एसपी अजय कुमार ने बताया कि पीआरवी 3025 के वायरल वीडियो के संबंध में जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने राजेंद्र के परिजनों की तहरीर पर थाना झिंझाना में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्रथम दृष्टया में दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man pulled out of dail 100 police van and beaten to death in Shamli Uttar Pradesh