ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी को विदा नहीं करने पर दामाद ने की ससुर की हत्या

पत्नी को विदा नहीं करने पर दामाद ने की ससुर की हत्या

पत्नी को मायके से विदा नहीं किए जाने से नाराज एक युवक ने अपने ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या करने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सिंह सजवाण ने बताया...

पत्नी को विदा नहीं करने पर दामाद ने की ससुर की हत्या
एजेंसी , बरेलीTue, 13 Mar 2018 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी को मायके से विदा नहीं किए जाने से नाराज एक युवक ने अपने ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या करने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि बरेली शहर के हुसैनबाग निवासी मुहम्मद रईस मियां (64) ने अपनी बेटी सीमा का निकाह दिसम्बर 2010 में किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज रेती मुहल्ला निवासी फहीम से किया था। बाद में उन्हें एक बेटा हुआ था। शादी के कुछ वक्त बाद से ही घर में अक्सर झगड़ा होने लगा था। इस पर सीमा ने वर्ष 2013 में फहीम पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। 

उन्होंने बताया कि बाद में दोनों के बीच सुलह तो हो गई, लेकिन मुकदमा चलता रहा। करीब 10 महीने पहले सीमा अपने मायके चली आई थी। 

फहीम के मुताबिक, पिछले दस महीने में वह कई बार अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल गया, लेकिन ससुर रईस मियां ने हर बार सीमा को उसके साथ भेजने से मना कर दिया। सीमा भी ससुराल वापस नहीं जाना चाहती थी। उसे अपने बेटे से भी नहीं मिलने दिया गया। जब उसने तलाक की बात कही तो रईस ने सीमा के लिए मकान खरीदकर देने की शर्त रख दी, जिसे पूरा करना उसके वश की बात नहीं थी।

फहीम का कहना है कि सोमवार की रात भी वह सीमा को लेने के लिए उसके मायके गया था। रास्ते में उसे उसके ससुर रईस मिले तो उसने उनसे फिर सीमा को साथ भेजने की गुहार लगाई, लेकिन ससुर ने सीमा को भेजने से इनकार कर दिया। इस पर वह तैश में आ गया और अपने ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उनकी हत्या कर दी। बाद में थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें