DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता से रंगदारी मांगने वाले की लोकेशन बांदा में ट्रेस

cabinet minister nand gopal gupta nandi

यूपी के स्टांप एवं उड्डयन मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी को फोन कर पांच करोड़ की रंगदारी मांगने वाले बदमाश की प्रयागराज पुलिस ने पांचवें दिन बांदा में लोकेशन ट्रेस की। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिली है। 12 मई को मंत्री को धमकी दी गई थी।

शुक्रवार को प्रयागराज से सर्विलांस की मदद से आरोपित की लोकेशन ट्रेस करने में पुलिस जुटी रही। शातिर इतना चालाक है कि वह पल-पल जगह बदल रहा है। जिस नंबर से धमकी भरा फोन आया था उसकी लोकेशन उस वक्त बांदा में थी। पूरे प्रकरण में बांदा पुलिस को अभी तक प्रयागराज पुलिस ने पूरी जानकारी भी नहीं दी है। हालांकि इसके बावजूद बांदा क्राइम ब्रांच व स्वाट टीम सक्रिय है।

माना जा रहा है कि फोन शहरी इलाके के पास से आया था इससे यह तो साफ है कि इसमें डकैतों का हाथ नहीं है फिर भी पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है क्योंकि चित्रकूट के दुर्दांत दस्यु सरगना बबुली कोल आदि बाइक से घूमते हैं। नंबर की पहचान बांदा पुलिस ने गोपनीय रखी है। एसपी जीपी साहा ने कहा कि जांच प्रक्रिया में पूरा सहयोग करेंगे। हालांकि अभी प्रयागराज पुलिस ने बांदा आकर संपर्क नहीं किया, सिर्फ फोन पर ही बात हुई है।

बता दें कि कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के मोबाइल पर फोन कर पांच करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। साथ ही रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस खबर से सनसनी फैल गई। फोन 12 मई को किया गया था। मंत्री के लीगल एडवाइजर सुभाष बाजपेई ने कोतवाली में गुरुवार को एफआईआर दर्ज कराई है। इससे पहले भी नंदी को फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। फोन करने वाले ने यह भी कहा कि पिछली बार के हमले में बच गए थे। इस बार बम मारेंगे तो जिंदा नहीं बचोगे।

फोन काटने पर किया था एसएमएस
कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया गया कि 12 मई को दोपहर 12:10 बजे पर 8545941217 नंबर से 9839609501 पर फोन आया। जिसमें अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए रंगदारी मांगी गई और ना देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद फोन कट गया। थोड़ी देर बाद इसी नंबर पर एसएमएस के जरिए रंगदारी मांगी गई और जान से मारने की धमकी दी गई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Man location trace in Banda who is demanding extortion from cabinet minister Nand Gopal Gupta nandi