DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिरफिरे आशिक पर हुआ खून सवार, प्रेमिका के मंगेतर को चाकू से गोदा

wife murder

छह दिसंबर को जगह-जगह अलर्ट के बीच बच्चा पार्क पर एक सिरफिरे प्रेमी ने युवती के मंगेतर को चाकुओं से गोद दिया। लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने लोगों मदद से चाकू मारने वाले को पकड़ लिया है। गुस्साए लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। यूपी 100 की गाड़ी से भी उसे खींचकर पीटने के कोशिश की। 

सीओ कोतवाली दिनेश चंद्र शुक्ला ने बताया कि लेखानगर निवासी सूरज गुड़गांव में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसका जिस युवती से रिश्ता तय हुआ, बताया गया कि बुलंदशहर का पंकज शर्मा उससे एकतरफा प्यार करता है। पकंज को जब सूरज के रिश्ते की जानकारी हुई तो उसने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली। पहले उसने सूरज से दोस्ती की और इसके बाद वह उसे मारने के लिए बुलंदशहर के गुलावठी से मेरठ आ गया। वह सूरज से फेसबुक पर चैटिंग के जरिये उसकी लगातार लोकेशन ले रहा था। इस बीच पंकज बच्चापार्क पर पहुंच गया और सूरज को वहीं बुला लिया। वहां सूरज स्कूटी लिए खड़ा था। इतने में पंकज आया और सूरज पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

सूरज को चाकू का एक वार आंख में लगा और जबकि गर्दन में 30 जगह जख्म हुए। इससे उसकी हालत गंभीर है। जब आरोपी भागने लगा तो वहीं मौजूद एक स्कूटर मकैनिक ने उसका पीछा कर शोर मचा दिया। इसके बाद पास में खड़ी पीआरवी के सिपाही मुनेश और तेजवीर, दरोगा राजाराम ने दौड़कर आरोपी को पकड़ लिया। यहां भीड़ ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस कर्मियों किसी तरह पंकज को यूपी 100 की गाड़ी में डाल दिया। हालांकि गुस्साई भीड़ ने उसे गाड़ी से खींचने की कोशिश भी की। बाद में पलिस आरोपी को लेकर थाने पहुंच गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man killed girlfriend fiancee when she reject the marriage proposal in up