ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिरफिरे ने घर के बाहर खेल रहे मासूम को सड़क पर पटककर मार डाला, सरेआम हैवानियत देख लोग हैरान 

सिरफिरे ने घर के बाहर खेल रहे मासूम को सड़क पर पटककर मार डाला, सरेआम हैवानियत देख लोग हैरान 

गोरखपुर में एक सिरफिरे ने घर के बाहर खेल रहे 19 महीने के मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला। उसकी हैवानियत देखकर वहां मौजूद महिलाएं हैरान रह गईं। पुलिस ने उस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया हे।

सिरफिरे ने घर के बाहर खेल रहे मासूम को सड़क पर पटककर मार डाला, सरेआम हैवानियत देख लोग हैरान 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,गोरखपुरSat, 27 Jan 2024 05:33 AM
ऐप पर पढ़ें

Innocent Killed in Gorakhpur: गोरखपुर में एक सिरफिरे ने घर के बाहर खेल रहे 19 महीने के मासूम को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला। सरेआम उसकी हैवानियत देखकर वहां मौजूद महिलाएं हैरान रह गईं। वे जब तक बच्‍चे को बचाने के लिए दौड़कर आईं त‍ब तक सिरफिरा उसे कई बार सड़क पर पटक कर उसकी जान ले चुका था। इस हैवानियत के बाद वह खुद भी सड़क पर कूदने और दौड़ने लगा। उसे चोट भी लगी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे पकड़कर सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र (CHC) ले गई। प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ की गई। 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दिन में करीब दो बजे मोहनाग गांव का एलेक्शन पटेल नामक व्‍यक्ति साइकिल से अपने खेत से घर वापस लौट रहा था। पीछे-पीछे उसकी पत्नी भी पैदल ही आ रही थी। एलेक्‍शन पटेल गांव के अनुज सहानी के घर के पास पहुंचा तो अनुज का 19 महीने का बच्चा आदर्श सहानी घर के सामने सड़क पर खेल रहा था।

उसने अनायास ही मासूम को उठाया और सीसी सड़क पर पटक दिया। कुछ महिलाओं ने बचाने का प्रयास किया। तो उसने बच्चे को दो तीन बार पटका, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद वह खुद भी कूदने और दौड़ने लगा। उसे भी चोट लगी।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे पकड़कर सीएचसी ले गई। 

गांववालों का कहना है कि आरोपी सुबह से नशे में रहता है। वह आए दिन लोगों से लड़ता रहता है। करीब चार साल पहले उस पर अपने पिता गुरदीन पटेल की हत्या का भी आरोप लगा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें