ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउन्नाव में चौकी से भागकर युवक ने लगा ली फांसी

उन्नाव में चौकी से भागकर युवक ने लगा ली फांसी

युवती को भगा लेने जाने की आशंका पर रसूलाबाद चौकी प्रभारी ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस बीच युवक चौकी से भाग निकला और एक बाग में पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मां का आरोप है कि पुलिस...

उन्नाव में चौकी से भागकर युवक ने लगा ली फांसी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,चकलवंशी (उन्नाव)Tue, 31 Dec 2019 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

युवती को भगा लेने जाने की आशंका पर रसूलाबाद चौकी प्रभारी ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस बीच युवक चौकी से भाग निकला और एक बाग में पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मां का आरोप है कि पुलिस के डर से बेटे ने जान दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आसीवन थाना क्षेत्र के अटल नगर रसूलाबाद गांव निवासी रामसनेही का बीस वर्षीय बेटा मोनू पाल तीन दिन पहले सूरत से घर लौटा था। लड़की भगा ले जाने की शिकायत पर रसूलाबाद चौकी प्रभारी हसीब अहमद ने उसे हिरासत में लिया और कड़ी पूछताछ की। इसी बीच मौका पाकर चौकी से भागे युवक ने प्रताड़ित होकर गांव के मोहम्मद कुरैशी की बाग पहुंचा और पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगाकर जान दे दी। शाम को उसका शव लटकता देख गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मोनू की मां शिवदुलारी ने बताया कि माखी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से बेटे की सालभर पहले मेला देखने के दौरान दोस्ती हो गई थी। दोनों की मोबाइल पर बातचीत की जानकारी हुई तो उसे डराधमका कर संपर्क खत्म करा दिया था। इसके बाद मोनू सूरत कमाई करने चला गया था। कुछ दिन पहले युवती के घर से भाग जाने पर उसके परिजनों ने मोनू पर शक जताते हुए तहरीर दी। आरोप लगाया गया कि रसूलाबाद चौकी प्रभारी पूछताछ के लिए मोनू को चौकी लेकर गए। पुलिस ने पूछताछ के दौरान उसे प्रताड़ित किया गया, जिससे क्षुब्ध होकर उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस मामले में रसूलाबाद चौकी प्रभारी का कहना है कि पुलिस ने फोन पर बुलाया था, पूछताछ में उससे कोई मारपीट नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें