ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुर: बेटी पैदा होने पर शौहर ने सऊदी अरब से दिया तीन तलाक, केस दर्ज

जौनपुर: बेटी पैदा होने पर शौहर ने सऊदी अरब से दिया तीन तलाक, केस दर्ज

दहेज की मांग पूरी न होने व बेटी पैदा होने पर शौहर ने सऊदी अरब से फोन पर ही तीन तलाक दे डाला। बीवी की तहरीर व एसपी के आदेश पर इलाका पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर की कापी कोर्ट में दाखिल की गई...

 जौनपुर: बेटी पैदा होने पर शौहर ने सऊदी अरब से दिया तीन तलाक, केस दर्ज
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,जौनपुर Tue, 26 Jan 2021 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज की मांग पूरी न होने व बेटी पैदा होने पर शौहर ने सऊदी अरब से फोन पर ही तीन तलाक दे डाला। बीवी की तहरीर व एसपी के आदेश पर इलाका पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर की कापी कोर्ट में दाखिल की गई है।

रुकैय्या बानो निवासी सिपाही ने पति महताब आलम,ससुर जलालुद्दीन,सास हकीकुन्नीसा,जेठ आफताब,जेठानी जरीना,देवर सद्दाम,ननद हुस्लका व सलेहा के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दी थी कि 31 जुलाई 2016 को उसका निकाह महताब से हुआ।निकाह में काफी उपहार दिया गया।लेकिन पति व ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये की और मांग करने लगे।मांग पूरी न होने पर उसे प्रताड़ित करने लगे।पति सऊदी अरब चला गया।इसी बीच उसे बेटी पैदा हुई।जिस पर ससुराल वालों की प्रताड़ना और बढ़ गई। 

26 दिसंबर 2020 को एक बजे दिन महताब ने फोन पर उसे गालियां देते हुए कहा कि दहेज की मांग पूरी नहीं की।अब वह दूसरी शादी करेगा।उसने मांग पूरी करने में असमर्थता जताई।तो पति ने फोन पर तीन बार तलाक बोलकर तीन तलाक दे दिया और फोन काट दिया।ससुराल वाले पति के कहने पर उसे मारे पीटी।उसके सारे गहने व कपड़े लेकर उसे घर से निकाल दिए।उसके ससुर के कहने पर उसके देवर जबरन उसे व उसकी बेटी को ऑटो रिक्शा में बैठा कर शहर लाए। सिपाह चौराहे पर उतार कर भाग गए।एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें