DA Image
27 अक्तूबर, 2020|8:35|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: कांवड़ियों की गाड़ी के नीचे कूदकर मुस्लिम युवक ने की आत्महत्या, फुटेज सामने आने से बिगड़ने से बचा माहौल

कांवड़ यात्रा

यूपी के देवबंद में कांवड़ियों की गाड़ी के नीचे कूदकर एक युवक वाहिद ने आत्महत्या कर ली। यह पूरी घटना एक मोबाइल फोन के कैमरे में कैद होने की वजह से क्षेत्र का माहौल बिगड़ने से बच गया। परिजनों ने बिना किसी कानूनी कार्यवाही के ही युवक के शव का अंतिम संस्कार कराने की बात कही है। 

इन दिनों कांवड़ियों का सैलाब चल रहा है और पूरा माहौल शिवमय बना हुआ है। मंगलवार की सुबह भी देवबंद से बड़ी संख्या में लोग हरिद्वार के लिए जा रहे थे। मंगलौर पुलिस चौकी के समीप से यह वाहन गुजर रहे थे।

ये भी पढ़ें: मोबाइल चोरी करने पर खाट से बांधकर लगाया बिजली करंट, वीडियो वायरल

शिवभक्तों को ले जा रहा ऐसा ही एक मिनी ट्रक जैसे ही पुलिस चौकी के समीप से निकला तो अचानक से सड़क किनारे खड़ा एक युवक ट्रक के पिछले पहिए के नीचे लेट गया। ट्रक का पहिया उसके ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी शिनाख्त देवबंद के मौहल्ला लहसवाड़ा निवासी वाहिद पुत्र शाहिद के रुप में हुई। 

मुस्लिम युवक की कांवड़ियों के ट्रक से कुचलकर मौत होने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों के भी हाथ पांव फूल गये और बड़ी संख्या में लोग वाहिद के घर पर एकत्र होने लगे। लेकिन इसी बीच इस हादसे का एक विडियो वायरल होने लगा, जिसे हादसे के दौरान ही किसी युवक के द्वारा मौके पर खड़ा होकर बनाया गया था।

इसमें दिख रहा था कि वाहिद खुद ही ट्रक के पिछले पहिए के नीचे लेट गया। इसके बाद परिजनों ने इस घटना में कोई कानूनी कार्यवाही कराये बगैर ही अंतिम संस्कार कराने की बात कही और मौके पर जमा हुए लोग भी वहां से चले गये। इस वीडियो के सामने आने से क्षेत्र का माहौल बिगड़ने से बच गया।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man did suicide in deoband jumping before mini truck of kanwar yatra