DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गलत वोट डल जाने से परेशान युवक ने काट ली अपनी उंगली

man cut his finger as he cast wrong vote

बसपा के समर्थक युवक ने ईवीएम में गलत बटन दबने पर ऐसा प्रायश्चित किया है कि सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। शिकारपुर क्षेत्र में एक युवक पवन कुमार से गलती से ईवीएम पर बसपा की जगह भाजपा का बटन दब गया। गलत वोट डल जाने से क्षुब्ध युवक ने अपनी उंगली ही गंडासे से काट ली। घायल युवक का अस्पताल में उपचार कराया गया है।

शिकारपुर तहसील के गांव अब्दुल्लापुर हुलासन निवासी 22 वर्षीय पवन कुमार पुत्र जयपाल सिंह को लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने का अवसर मिला। हाईस्कूल पास पवन कुमार और उसके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। पवन लोकसभा चुनाव में वोट डालने को लेकर काफी उत्साहित था।

पत्नी की हत्या के आरोपी शिक्षक पति ने की आत्महत्या, जंगल में मिला शव 

गुरुवार को पवन कुमार मतदान केंद्र पर खुशी-खुशी अपना वोट डालने गया। निर्धारित प्रक्रिया पूरी करने के बाद जब पवन कुमार ईवीएम पर वोट डालने पहुंचा तो उससे गलती से फूल के निशान का बटन दब गया, जबकि वह हाथी के निशान का निशान वाला बटन दबाना चाहता था। वीवीपैट मशीन से पवन ने अपना वोट भाजपा को जाते देखा तो उसको काफी अफसोस हुआ। इसके बाद वह घर पहुंचा और उसने अपने उल्टे हाथ की बटन दबाने वाली उंगली का अगला हिस्सा गंडासे से काट लिया। इसका पता चलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार कराया। परिजनों के पूछने पर घायल पवन ने सारी बात बताई।

'हनी ट्रैप' में फंसा कर पैसे वसूलने के आरोप में महिला समेत 4 गिरफ्तार 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man cut his finger as he cast wrong vote during voting in uttar pradesh