DA Image
14 अगस्त, 2020|7:51|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में पैदल ही मुंबई के लिए निकल पड़ी पत्नी तो पति ने जहर खाकर दे दी जान

maternity delivery at home in lakhimpur death of both mother and child

पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच एक महिला पैदल ही भदोही से मुंबई के लिए निकल पड़ी। इससे दुखी होकर उसके पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में फिलहाल लॉकडाउन लागू है। लेकिन इसका परवाह किए बगैर ही महिला उत्तर प्रदेश के भदोही से महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई जाने के लिए पैदल ही निकल पड़ी। इससे उसका पति इतना व्यथित हुआ कि उनसे आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली के पीरखान मोहल्ले निवासी भरत लाल (45) यही अपने घर पर रहता था जबकि उसकी पत्नी तीन बच्चों को लेकर मुंबई में अपने मायके में रहती है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने शुक्रवार को बताया कि भरत लाल की पत्नी होली के मौके पर यहां पति के पास अकेले ही आई थी और 25 मार्च को देश में हुए लॉकडाउन के चलते वह यहां रुक गई थी।

श्रीकांत राय के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि वह मुंबई जाने को लेकर जिद पर अड़ी थी इसी को लेकर बीते रविवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और सोमवार को उसकी पत्नी पैदल ही अपने मायके जाने के लिए निकल गई। उन्होंने बताया कि भरत ने उसकी तलाश की लेकिन उसकी पत्नी का पता नहीं चला और न ही वह मुंबई अभी तक पहुंची है। इसी बात से परेशान भरतलाल ने गुरुवार को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man Commit Suicide By Eating Poison After Wife Decided To Go Mumbai By Foot During Lockdown