ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलॉकडाउन में पैदल ही मुंबई के लिए निकल पड़ी पत्नी तो पति ने जहर खाकर दे दी जान

लॉकडाउन में पैदल ही मुंबई के लिए निकल पड़ी पत्नी तो पति ने जहर खाकर दे दी जान

पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच एक महिला पैदल ही भदोही से मुंबई के लिए निकल पड़ी। इससे दुखी होकर उसके पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे...

लॉकडाउन में पैदल ही मुंबई के लिए निकल पड़ी पत्नी तो पति ने जहर खाकर दे दी जान
हिन्दुस्तान,भदोहीFri, 01 May 2020 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच एक महिला पैदल ही भदोही से मुंबई के लिए निकल पड़ी। इससे दुखी होकर उसके पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में फिलहाल लॉकडाउन लागू है। लेकिन इसका परवाह किए बगैर ही महिला उत्तर प्रदेश के भदोही से महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई जाने के लिए पैदल ही निकल पड़ी। इससे उसका पति इतना व्यथित हुआ कि उनसे आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली के पीरखान मोहल्ले निवासी भरत लाल (45) यही अपने घर पर रहता था जबकि उसकी पत्नी तीन बच्चों को लेकर मुंबई में अपने मायके में रहती है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने शुक्रवार को बताया कि भरत लाल की पत्नी होली के मौके पर यहां पति के पास अकेले ही आई थी और 25 मार्च को देश में हुए लॉकडाउन के चलते वह यहां रुक गई थी।

श्रीकांत राय के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि वह मुंबई जाने को लेकर जिद पर अड़ी थी इसी को लेकर बीते रविवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और सोमवार को उसकी पत्नी पैदल ही अपने मायके जाने के लिए निकल गई। उन्होंने बताया कि भरत ने उसकी तलाश की लेकिन उसकी पत्नी का पता नहीं चला और न ही वह मुंबई अभी तक पहुंची है। इसी बात से परेशान भरतलाल ने गुरुवार को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें