man caught who stone pelting on vande bharat express in up - यूपी:पुलिस ने पकड़ा 'वंदेभारत' पर पथराव करने वाला शातिर, साथी हुआ फरार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी:पुलिस ने पकड़ा 'वंदेभारत' पर पथराव करने वाला शातिर, साथी हुआ फरार

stone pelting on vande bharat express

वंदे भारत में पथराव करने वाले एक शातिर को जीआरपी ने मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में शातिर ने ट्रेन पर पत्थबाजी करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने शातिर के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश में कई टीमों को लगाया गया है। 

जीआरपी थाना फतेहपुर में देर शाम सीओ कानपुर राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी की घटना के बाद ट्रेन को सकुशल पास कराने के लिए ट्रैक पर गश्त बढ़ा दी गई थी। वाराणसी से दिल्ली जा रही ट्रेन खागा के पास गेट नंबर 34 के पास थी। वहीं गश्त कर रहे चौकी खागा प्रभारी अजीत कुमार शुक्ल को दो संदिग्ध युवक दिखे। इनमें से एक के हाथ पर पत्थर था। 

दोनों को पकड़ने की कोशिश की गई तो एक युवक भाग निकला। गिरफ्तार युवक खागा कोतवाली के छीमी गांव का चंदन कुमार है। एसओ जीआरपी ने बताया कि चंदन ने पूछताछ में स्वीकारा कि  12 मार्च को उसने वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किया था। आज भी वह साथी के साथ ट्रेन में पत्थर फेंकने जा रहा था तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

भदोही में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, 8 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man caught who stone pelting on vande bharat express in up