ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसऊदी अरब से फोन पर बोल दिया तीन तलाक, मचा बवाल

सऊदी अरब से फोन पर बोल दिया तीन तलाक, मचा बवाल

तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद कुशीनगर जिले में एक महिला को उसके पति द्वारा तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने सऊदी अरब से फोन कर तीन तलाक दिया। इसके बाद महिला के पिता जब...

सऊदी अरब से फोन पर बोल दिया तीन तलाक, मचा बवाल
हिन्दुस्तान संवाद,नेबुआ नौरंगिया (कुशीनगर)। Sat, 03 Aug 2019 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद कुशीनगर जिले में एक महिला को उसके पति द्वारा तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने सऊदी अरब से फोन कर तीन तलाक दिया। इसके बाद महिला के पिता जब शिकायत लेकर उसके ससुराल पहुंचे तो आरोप के अनुसार उसे शादी में हुए खर्च की एवज में डेढ़ लाख रुपये लेकर चुप हो जाने की पेशकश की गई। अब मामला पुलिस में पहुंचा है।

नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र का यह युवक एक साल से सऊदी अरब में कमाने गया है। उसकी शादी खड्डा क्षेत्र में हुई है। लोगों के अनुसार इस समय कुछ दिनों से उसकी पत्नी अपने मायके में थी। महिला का भाई शुक्रवार को शिकायत लेकर नेबुआ नौरंगिया थाने पहुंचा तब जाकर यह मामला चर्चा में आया। शिकायत के अनुसार सऊदी गए युवक ने दो-तीन दिन पहले अपने ससुर के मोबाइल पर फोन कर अपनी पत्नी से बात करने की इच्छा जाहिर की। पत्नी फोन लाइन पर आई तो बातचीत के दौरान उसने तीन तलाक बोल दिया। इसके बाद महिला का बुरा हाल हो गया।

शिकायत के अनुसार जब महिला का पिता शिकायत लेकर उसके ससुराल पहुंचा तो वहां बात को संभालने की जगह उसे डेढ़ लाख रुपये लेकर चुप हो जाने की सलाह दे दी गई। इसके बाद पुलिस से मदद मांगी गई है।

नेबुआ नौरंगिया थाने के एसओ सुनील सिंह ने कहा कि महिला का भाई थाने में पहुंचकर इस तरह की जानकारी दी है। मामले की छानबीन कराई जाएगी। नियमसंगत कार्रवाई होगी।

उन्नाव कांड: योगी का कमलनाथ पर पलटावर, बेटियों पर ओछी राजनीति न कीजिए

8वीं फेल बेटे को MA इंग्लिश बताकर की शादी, जानें फिर क्या हुआ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें