ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर: मनचले का मुंह काला, जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला

बुलंदशहर: मनचले का मुंह काला, जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला

बुलंदशहर में एक मनचले के साथ लोगों ने जमकर पिटाई की। छेड़छाड़ के आरोप में लोगों ने किशोर के गले में जूते-चप्पलों की माला पहनाई, सिर गंजा किया और मुंह काला कर सड़क पर जुलूस निकाला। जुलूस निकालने के दौरान...

बुलंदशहर: मनचले का मुंह काला, जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला
बुलंदशहर, हमारे संवाददाताTue, 18 Sep 2018 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर में एक मनचले के साथ लोगों ने जमकर पिटाई की। छेड़छाड़ के आरोप में लोगों ने किशोर के गले में जूते-चप्पलों की माला पहनाई, सिर गंजा किया और मुंह काला कर सड़क पर जुलूस निकाला। जुलूस निकालने के दौरान आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आननफानन में दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में एक परिवार रहता है। परिवार में नाबालिग बेटी एक कॉलेज की छात्रा है। आरोप है कि मोहल्ले का ही एक किशोर अकसर उसके पीछे आया जाया करता था। आए दिन वह बेटी के साथ छेड़छाड़ कर परेशान करता था। सोमवार को परिजनों ने आरोपी युवक को छेड़छाड़ करते हुए रंगेहाथ दबोच लिया। मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजनों ने भीड़ के साथ युवक की धुनाई की। सिर गंजाकर जूते-चप्पलों की माला उसके गले में पहना दी। इसके बाद मुंह कालाकर नगर की सड़कों पर घुमाया। यह जुलूस एक चौकी के सामने से गुजरा और और चौकी के सामने ही लोगों ने उसके साथ मारपीट की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मामले की सूचना नगर कोतवाली पहुंची मनचले का जुलूस निकाले जाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर किशोर को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर कोतवाली ले आई। साथ में मारपीट करने वाले पांच आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया। इसी बीच पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस ने रात में ही दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज लिया।  

एसएसपी केबी सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। पुलिस की लापरवाही की भी जांच कराई जा रही है। यदि लापरवाही मिलती है तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें