ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकन्नौज में शराब के लिए भाई ने भाई की नाक काटी, परिवार के लोगों पर भी किया हमला

कन्नौज में शराब के लिए भाई ने भाई की नाक काटी, परिवार के लोगों पर भी किया हमला

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शराब के लिए एक शख्स की नाक काटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। गुरुवार को कन्नौज के रामलालपुरा गांव में शराब के आदि एक युवक श्रीकांत ने...

कन्नौज में शराब के लिए भाई ने भाई की नाक काटी, परिवार के लोगों पर भी किया हमला
एजेंसी ,कन्नौजFri, 06 Apr 2018 08:36 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शराब के लिए एक शख्स की नाक काटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

गुरुवार को कन्नौज के रामलालपुरा गांव में शराब के आदि एक युवक श्रीकांत ने जब शराब पीने के लिए अपने बड़े भाई सोबरन से रुपये मांगे तो उसने रुपये देने से इनकार कर दिया। इससे दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। इसी बीच नशे के आदि युवक ने दांतों से बड़े भाई की नाक काट ली। नाक काटे जाने के चलते दर्द के कारण सोबरन वहीं बेहोश हो गया। इसके साथ ही जब परिवार के लोग उसे बचाने आए तो आरोपी ने उन्हें भी काट लिया।

नाक काटे जाने से घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक श्रीकांत को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।  

वहीं, आरोपी का कहना है कि उसे घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है। परिवार के लोग उसे फंसाने के लिए बेवजह ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें