ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवरिया: पत्नी को पीट रहे सिरफिरे ने उलाहना देने आए पड़ोसी को चाकू से मार डाला

देवरिया: पत्नी को पीट रहे सिरफिरे ने उलाहना देने आए पड़ोसी को चाकू से मार डाला

देवरिया में पत्नी से झगड़ा कर रहे एक व्यक्ति ने एक प्रवासी मजदूर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मजदूर की खता बस इतनी थी कि वह पत्नी पर चाकू लहरा रहे व्यक्ति से यह पूछने चला गया कि उसने उसकी मां को...

देवरिया: पत्नी को पीट रहे सिरफिरे ने उलाहना देने आए पड़ोसी को चाकू से मार डाला
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,देवरिया Fri, 21 Aug 2020 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया में पत्नी से झगड़ा कर रहे एक व्यक्ति ने एक प्रवासी मजदूर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मजदूर की खता बस इतनी थी कि वह पत्नी पर चाकू लहरा रहे व्यक्ति से यह पूछने चला गया कि उसने उसकी मां को धक्का क्यों दिया। वारदात के बाद आरोपी पत्नी समेत घर में ताला बंद कर फरार हो गया। एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव निवासी चौथी यादव  गुरुवार की शाम किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था। विवाद के दौरान वह अपनी पत्नी पर चाकू लहरा रहा था। यह देख बगल की प्रभावती देवी दोनों का झगड़ा छुड़ाने चली गई। इससे खार खाए चौथी यादव ने प्रभावती को धक्का दे दिया जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी। इस घटना में प्रभावती के सिर और चेहरे पर चोट लग गई। 

शोर सुनकर प्रभावती का छोटा बेटा विजय यादव वहां पहुंच गया। आरोप है कि उसने चौथी यादव से मां को धक्का देने का कारण पूछा तो वह बिफर पड़ा और विजय पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। विजय को जमीन पर तड़पते देख चौथी यादव और उसकी पत्नी अपना झगड़ा बंद कर घर में ताला लगा मौके से फरार हो गए। 

परिजनों ने घायल विजय को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विजय मुंबई में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कोरोना महामारी के चलते वह वापस घर आ गया था। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वारदात की जानकारी होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने माधवपुर में पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। उन्होंने थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह को आरोपियों को जल्द पकड़ कर जेल भेजने का निर्देश दिया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें