अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानिए, सीरियल रेपिस्ट की कहानी, यूं बनाता था लड़कियों को हवस का शिकार

serial rapist

एक-दो नहीं उस पर रेप के कुल सात मामलों में आरोपी अमरोहा के बबूल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में उसने जो अपराध कुबूला है वह रोंगटे खड़ा कर देने वाला है। पुलिस उसे सीरियल रेपिस्ट का दर्जा दे रही है। पुलिस आरोपी पर रासुका के तहत कार्रवाई की तैयारी कर रही है। 

हसनपुर कोतवाली के गांव घंसूरपुर के रहने वाले बबलू की सूरत देखकर नहीं लगता कि उसके मासूम चेहरे के पीछे कैसा खौफनाक शख्स छिपा है। दुष्कर्म के एक मामले में मंगलवार को हिरासत में लिए गए बबलू से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो एक के बाद एक वह अपने अपराधों के चिट्ठे खोलता चला गया। पुलिस के मुताबिक बबलू ने स्वीकारा कि उसने कितनी महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया, उसे याद नहीं। जो भी किशोरी, युवती या महिला अकेली मिली, उसने उसे जान की धमकी देकर अपना  शिकार बना लिया। उसने कुबूला की करीब एक दर्जन मामले तो पंचायतों में ही खत्म हो गए जबकि थानों तक गिनती के मामले ही गए।

पुलिस के मुताबिक बबलू ने पहली बार 2009 में गांव की एक महिला से दुष्कर्म किया। उस वक्त बब्लू की उम्र 17 साल थी। इस मामले में पंचायत बैठी लेकिन उसके साथ कोई सख्ती नहीं हुई और उसे नाबालिग बताकर माफ कर दिया गया। फिर क्या था भूखे भेड़िये की तरह उसे जब भी मौका मिला, उसने हैवानियत दिखाई। पुलिस ने बुधवार को पूछताछ के बाद जेल तो भेज दिया है लेकिन उसकी कुंडली खंगाली जा रही है ताकि उसके खिलाफ पुख्ता सुबूत जुटाए जा सकें।

बाप बोला- बेटे को फांसी लगा दो या गोली मार दो 
बबलू के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने उसके घर पर सूचना दी। इस पर बेटे की हरकतों से पहले ही आजिज पिता गजराम बोला कि बेटे को फांसी लगा  दो या फिर गोली मार दो, मुझे कोई शिकायत नहीं होगी। उसने कहा किऐसे लोग पूरे समाज के लिए घातक हैं।

सब इंस्पेक्टर सतीश शर्मा के मुताबिक बबलू के गिरफ्तार होने की सूचना पर उसके पिता गजराम ने जरा भी हैरानी नहीं जताई। बबलू के पिता ने पुलिस से कहा कि उसका बेटा दरिंदा हो चुका है। वह रेप के आरोप में ही जेल गया था और बाहर आया तो अपनी भाभी को भी नहीं छोड़ा।

भाभी को शिकार बनाने के लिए भाई को भिजवा दिया जेल
पुलिस के मुताबिक बबलू करीब तीन माह पहले जमानत पर छूटकर आया तो उसने अपने भाई को ही फर्जी केस में जेल भिजवा दिया। सब इंस्पेक्टर सतीश शर्मा के मुताबिक  बबलू की नजर उसकी भाभी पर थी, जिसमे उसका भाई रोड़ा बन रहा था। इस कारण बबलू ने साजिश कर अपने भाई को अवैध शराब बनवाने के फर्जी केस में फंसा दिया और उसके जेल जाते ही भाभी को भी शिकार बनाया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man arrested in amroha
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत188/4(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका189/4(18.4)
दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 6 विकटों से हराया
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
दक्षिण अफ्रीका
vs
भारत
न्यूलैन्ड्स, केपटाउन
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST