ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रॉपर्टी कब्जे को लेकर फायरिंग और तोड़फोड़ में बड़ा एक्शन, इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मी सस्पेंड

प्रॉपर्टी कब्जे को लेकर फायरिंग और तोड़फोड़ में बड़ा एक्शन, इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मी सस्पेंड

यूपी के बरेली में प्रॉपर्टी कब्जे को लेकर हुए विवाद के बाद फायरिंग और तोड़फोड़ के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है। इस मामले में एक इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है।

प्रॉपर्टी कब्जे को लेकर फायरिंग और तोड़फोड़ में बड़ा एक्शन, इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मी सस्पेंड
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,बरेलीSat, 22 Jun 2024 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में प्रॉपर्टी कब्जे को लेकर हुए विवाद के बाद फायरिंग और तोड़फोड़ के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है। इस मामले में एक इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है। शनिवार को दिन दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। उपद्रवियों ने जेसीबी तक फूंक डाली थी। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। घटना को तुरंत प्रभारी एडीजी डॉ. राकेश सिंह ने संज्ञान लिया। इसके बाद एसएसपी ने मामले की जांच कराई तो उसमें इज्जतनगर इंस्पेक्टर, हल्का इंचार्ज और चार सिपाही दोषी पाए गए, जिन्हें तुरंत संस्पेंड कर दिया गया। एसएसपी की इस कार्रवाई से पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। 

क्या है पूरा मामला

बिथरी के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की इज्जत नगर क्षेत्र में पीलीभीत बाईपास पर बजरंग ढाबे के पास शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से मार्बल्स दुकान है। इस दुकान को लेकर प्रॉपर्टी डीलर राजीव राणा पक्ष से विवाद चल रहा है। शनिवार सुबह करीब सात बजे  राजीव राणा, उसका पुत्र, केपी यादव समेत अपने 40-50 अज्ञात लोग एवं 02 जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्यय की दुकान पर पहुंच गए एवं तोड़फोड़ करने लगे। जानकारी मिलने पर आदित्य पक्ष भी पहुंच गया और दोनों ओर से फायरिंग कर दी गई। इस दौरान कई राउंड फायरिंग होने से हड़कंप मच गया और हाइवे पर ट्रैफिक रुक गया। विवाद के दौरान ही एक जेसीबी को भी फूंक दिया गया। सूचना पर इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को खदेड़ा। फायर ब्रिगेड को बुलाकर जेसीबी में लगी आग बुझाई गई।

घटना के कई वीडियो वायरल

इस घटना के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें दबंग सड़क पर खुलेआम फायरिंग करते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग होते नजर आ रही है। इस दौरान उपद्रवियों ने जेसीबी को आग के हवाले भी कर दिया। हालांकि पुलिस ने मौके से आदित्य उपाध्याय, उसके पुत्र अविरल उपाध्याय को उनकी गन एसबीबीएल 12 बोर सहित गिरफ्तार किया। दूसरे पक्ष की फॉर्च्यूनर कार को कब्जे में लिया गया है।

Advertisement